हमीरपुर में नर्सिंग कॉलेज में छात्रा से रेप की कोशिश, छात्राओं ने आरोपी कुक को पीटा
Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर में नर्सिंग कॉलेज में छात्रा से रेप की कोशिश, छात्राओं ने आरोपी कुक को पीटा
हमीरपुर में नर्सिंग छात्रा से रेप की कोशिश. (सांकेतिक तस्वीर)

नर्सिंग कालेज के प्रबंधक मंजीत सिंह नेबताया कि कुक ने छात्रा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की है. उन्होंने माना कि मैस में सीसीटीवी नहीं लगा हुआ है और चूक से यह घटना हुई है. आरोपी को कड़ी सजा दी जानी चाहिए.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर के हीरानगर में स्थित एक निजी नर्सिंग संस्थान में छात्रा के साथ जबरदस्ती की कोशिश की गई है. पुलिस ने आरोपी कुक को गिरफ्तार कर लिया है. नर्सिंग संस्थान में पिछले दस साल से कुक का काम कर रहा आरोपी युवक पालमपुर का निवासी है. छात्रा के शोर मचाने के बाद आरोपी गुरुजीत सिंह की मौके पर पहुंची छात्राओं ने पिटाई कर दी.

ये है मामला
जानकारी के अनुसार, नर्सिंग की छात्रा संस्थान के मैस में गई थी. इस दौरान आरोपी कुक ने छात्रा के निजी अंगों को छुने की कोशिश की. इस दौरान छात्रा ने शोर मचा दिया. शोर मचाने पर दूसरी छात्राएं मैस में आ गई और युवक की जमकर धुनाई कर दी.

मोबाइल चार्ज करने गई थी छात्रा
घटना के बाद सहमी छात्रा ने बताया कि जब देर शाम वह मैस में मोबाइल फोन चार्ज करने पहुंची तो अकेला देखकर मैस कुक ने उसे पकड़ लिया. इस दौरान वह अश्लील हरकतें करने लगा. छात्रा ने बताया कि युवक ने उसके निजी अंगों को छुआ और जबरदस्ती करने की कोशिश की. एएसपी विजय सकलानी ने बताया कि नर्सिंग छात्रा से छेडछाड़ और जबरदस्ती करने के मामले पर पुलिस ने धारा-354, 323 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।



कड़ी सजा मिले: पिता
नर्सिंग छात्रा के पिता ने बताया कि रात को फोन पर सारी घटना का पता चला है और पुलिस को सूचित किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक ने जबरदस्ती करने की कोशिश की है और इस युवक को कडी से कडी सजा दी जानी चाहिए.

ये बोला प्रबंधन
नर्सिंग कालेज के प्रबंधक मंजीत सिंह नेबताया कि कुक ने छात्रा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की है. उन्होंने माना कि मैस में सीसीटीवी नहीं लगा हुआ है और चूक से यह घटना हुई है. आरोपी को कड़ी सजा दी जानी चाहिए. उधर, एक छात्रा के परिजन ने बताया कि संस्थान में सिक्योरिटी के नाम पर कुछ नही है. घटना के बाद अब हर वक्त उन्हें बच्चों की चिंता सता रही है.

ये भी पढ़ें: स्कूल में छात्रा से रेप: आरोपी टीचर बर्खास्त, बदलेगा स्टाफ!

PHOTOS: शिमला में HRTC की स्कूल बस हादसे का शिकार, 3 की मौत

शिमला के बाद अब चंबा में HRTC बस खाई में गिरी, उड़े परखच्चे


 

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading