Assembly Banner 2021

जिंदा हो गया मरा हुआ किसान!

मुर्दा हुआ जिंदा, सुनने में यह बड़ा ही अटपटा लग रहा हो लेकीन हमीरपुर जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

  • Share this:
मुर्दा हुआ जिंदा, सुनने में यह बड़ा ही अटपटा लग रहा हो लेकीन हमीरपुर जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक युवक की पत्नी ने 6 लोगों के खिलाफ अपने पति के अपहरण और हत्या कर लाश गायब करने का मुकदमा दर्ज करवाया था.

पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन कई महीनों तक लाश को तलाश करने वाली पुलिस ने आज राम दयाल नाम के उस शख्स को ही जिंदा बरामद कर लिया. साथ ही मामले में साजिश करने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

हमीरपुर ज़िले के पारा रैपुरा गांव के राम दयाल ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपनी ही मौत की साजिश रची थी और अक्टूबर 2016 में अपने ससुराल वालों को अपनी ही हत्या में सलाखों के पीछे भेज दिया.



ससुराल वालों से विवाद होने के बाद राम दयाल गायब हो गया था. तब राम दयाल की पत्नी ने थाने में अपने पति की हत्या कर लाश गायब किये जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाया था. जिसके बाद पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया था.
इस दौरान पुलिस को शक हुआ और तब पुलिस ने अपना जाल बिछाया और पत्नी के मोबाइल नम्बर की डीटेल के आधार पर मर चुके राम दयाल को ज़िंदा बरामद कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज