vidhan sabha election 2017

VIDEO : नशे में धुत्त होकर अस्पताल पहुंचा डॉक्टर, स्टाफ को दीं गालियां

Jagbir Singh | News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 6:24 PM IST
VIDEO : नशे में धुत्त होकर अस्पताल पहुंचा डॉक्टर, स्टाफ को दीं गालियां
शराब पीकर हंगामा मचाने का आरोपी अधिकारी.
Jagbir Singh | News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 6:24 PM IST
अगर अस्पताल में खुद अधिकारी ही शराब पीकर नशे में धुत्त हो तो इलाज करवा रहे मरीजों का क्या हाल होगा? कुछ ऐसा ही नजारा वीरवार को हमीरपुर के जिला आयुर्वेदिक अस्पताल में. यहां जिला आयुर्वदिक अधिकारी नशे में धुत होकर अस्पताल पहुंचा और आते ही स्टाफ को गालियां देने लगा. मामला यहीं पर नहीं थमा.

अधिकारी ने किसी को भी नहीं बख्शा. गाली-गलोज कर खूब हुडदंग मचाया. जब इसकी भनक मीडिया को लगी तो अधिकारी डाक्टर स्टाफ रूम में बंद हो गया और अंदर से कुंडी लगा ली. इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की गई है.

आला अधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. हमीरपुर पुलिस के कर्मी भी मौके पर पहुंचे और अधिकारी का मेडिकल करवाया गया. नशे में धुत्त अधिकारी ने कैमरे के सामने अपना दुखड़ा सुनाया. कहा कि उच्चधिकारी काम के लिए उस पर दवाब डाल रहे हैं.

अस्पताल में तैनात डाक्टर भी मनमानी करते हैं. अधिकारी ने अस्पताल के कल्याण के लिए अपने प्रयासों का व्याखान किया. अपने ही स्टाफ पर जमकर आरोप लगाए हैं. अधिकारी का आरोप है कि स्टाफ मुझे तंग करता है.

‘मेडिकल करवाया है, रिपोर्ट के बाद कार्रवाई’
जिला आयुर्वेदिक अधिकारी विजय कुमार शर्मा ने बताया कि उच्च अधिकारी का फोन आने के बाद अस्पताल में पहुंचकर हालात का जायजा लिया है. एसडीएम व पुलिस को सूचित करने के बाद मेडिकल करवाया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर