हमीरपुर सीट: बेटे अनुराग ठाकुर के लिए सियासी मैदान में उतरे पूर्व सीएम धूमल

हमीरपुर ससंदीय सीट से धूमल के बेटे अनुराग ठाकुर सांसद हैं. इस बार इस सीट पर कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. फिलहाल, कांग्रेस की ओर से 11 नेताओं ने टिकट के लिए दावेदारी जताई है.

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 13, 2019, 2:52 PM IST
हमीरपुर सीट: बेटे अनुराग ठाकुर के लिए सियासी मैदान में उतरे पूर्व सीएम धूमल
प्रेम कुमार धूमल और अनुराग ठाकुर. (फाइल फोटो)
Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 13, 2019, 2:52 PM IST
हमीरपुर संसदीय सीट को लेकर बीजेपी कोई कोर कसर छोडना नहीं चाहती है और इसके लिए बाकायदा पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने मोर्चा संभाल लिया है.

इसी के चलते हर दिन संसदीय क्षेत्र में धूमल स्वयं पहुंच कर कार्यकर्ताओं में जोश भर कर सांसद अनुराग ठाकुर को दोबारा काबिज करने के लिए काम कर रहे है.

हमीरपुर के निजी कालेज में मंडल हमीरपुर कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे पूर्व सीएम धूमल ने 17 फरवरी तक मंडलों की बैठकों को पूरा करने के अलावा मन की बात, विजय रथ में भी कार्यकर्ताओं की की भागेदारी सुनिश्चित बनाने का आह्वान किया है.



पार्टी का कार्यकर्ता घर घर तक अपनी दस्तक दें : धूमल

पूर्व सीएम धूमल ने कहा कि लोकसभा चुनावों में बीजेपी को जिताने के लिए हर कार्यकर्ताओं को जुटना होगा और तभी मोदी एक बार फिर से देश की कमान संभाल सकेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के बाद जिला व ब्लाक स्तर पर बैठकें कर सुनियोजित ढंग से प्रचार को गति प्रदान की जा रही हैं, ताकि चुनाव घोषणा से पूर्व ही पार्टी का कार्यकर्ता घर घर तक अपनी दस्तक दें.

फौज की तर्ज पर  छुट्टी न करने की अपील 

जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर ने वर्करों में जोश भरते हुए कहा कि हमीरपुर ने विधानसभा चुनावों में बहुत कुछ खोया है और एक साल के दौरान हर कार्यकर्ता को इसका आभास भी हुआ है. उन्होंने फौज की तर्ज पर दो महीने तक किसी भी कार्यकर्ता को कोई भी छुट्टी न करने की अपील की, ताकि तन-मन-धन से पार्टी की सेवा की जा सके. इस अवसर पर मंडलाध्यक्ष बलदेव धीमान, कोषाध्यक्ष हरीश, प्यारे लाल शर्मा, देशराज शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत शर्मा भी मौजूद रहे.
Loading...

बता दें कि हमीरपुर ससंदीय सीट से धूमल के बेटे अनुराग ठाकुर सांसद हैं. इस बार इस सीट पर कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. फिलहाल, कांग्रेस की ओर से 11 नेताओं ने टिकट के लिए दावेदारी जताई है.

ये भी पढ़ें : हमीरपुर सीट: बेटे अनुराग ठाकुर के लिए सियासी मैदान में उतरे पूर्व सीएम धूमल

PHOTOS: पहाड़ी दरकने से बंद हुआ चंडीगढ़-मनाली हाईवे, इस रूट से पहुंचें कुल्लू-मनाली

कल भारी बारिश-बर्फबारी, येलो अलर्ट जारी, 3 जिलों में विंटर स्कूलों की छुट्टियां बढ़ाईं

मंडी में 15 साल की किशोरी से नाबालिग ने शौचालय में ले जाकर किया रेप

किराए के कमरे में नशे का कारोबार, 78 हजार कैश और चिट्टे संग 2 युवक गिरफ्तार

हिमाचल में स्वाइन फ्लू से 3 दिन में 5वीं मौत, अब तक 21 जानें गईं
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर