COVID-19: हमीरपुर में पति-पत्नी समेत कोरोना के 5 नए केस, कुल केस हुए 98
Hamirpur News in Hindi

COVID-19: हमीरपुर में पति-पत्नी समेत कोरोना के 5 नए केस, कुल केस हुए 98
जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि कुछ दिन पहले उत्तरी बंगाल के जिले में 32 लोग लौटकर आए थे.

पांचों संक्रमित दिल्ली, अहमदाबाद, कोटा और मुंबई से लौटे हैं और संस्थागत क्वारंटीन में थे. हमीरपुर में अब कोरोना के कुल मामले 98 पहुंचे गए हैं.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में कोरोना (Corona Virus) मामलों में लगातारा इजाफा हो रहा है. हमीरपुर (Hamirpur) में प्रदेश में सबसे अधिक केस रिपोर्ट हुए हैं. अब शुक्रवार को सुबह-सुबह यहां पांच नए केस रिपोर्ट हुए हैं. संकमितों में युवा पति पत्नी भी शामिल हैं. पांचों संक्रमित दिल्ली, अहमदाबाद, कोटा और मुंबई से लौटे हैं और संस्थागत क्वारंटीन में थे.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली से लौटा 34 साल का पुरुष बकार्ती का रहने वाला है और बकार्ती स्कूल में संस्थागत क्वारंटीन था. 31 और 28 वर्षीय पति और पत्नी माहल से हैं और अहमदाबाद से लौटे थे. दोनों नादौन डिग्री काल़ेज में संस्थागत क्वारंटीन थे. इसके अलावा, 32 साल की युवती नादौन के गागल से हैं और मुंबई से लौटी थी और स्थानीय होटल में क्वारंटीन थी.

इसके अलावा, टौणी देवी के टिक्करी के 57 साल शख्स कोटा से लौटे हैं और लल्लियार स्कूल में संस्थागत क्वारंटीन थे. इन सबके सैंपल 26 मई को लिए गए थे. फिलहाल, प्रशासन इनके प्राइमरी संपर्कों की तलाश में जुट गया है. हमीरपुर में अब कोरोना के कुल मामले 98 पहुंचे गए हैं.



ये भी पढ़ें: PPE किट घोटाला: 45 लाख पेमेंट के लिए पूर्व निदेशक ने मांगी थी 5 लाख घूस



Himachal Weather Update: शिमला और मंडी में तेज बारिश, कुफरी में गिरे ओले
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading