लाइव टीवी

कोरोना का कहर: अब हमीरपुर में 5 नए केस, हिमाचल में 6 घंटे में 16 केस
Hamirpur News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: May 21, 2020, 9:03 PM IST
कोरोना का कहर: अब हमीरपुर में 5 नए केस, हिमाचल में 6 घंटे में 16 केस
कोरबा में फिर मरीजों का आंकड़ा बढ़ गया है. (Demo PIc)

जिला डीपीआरओ (DPRO) हेमंत ने मामलो की पुष्टि की है. हमीरपुर में अब कोरोना के 16 पॉजिटव केस हो गए हैं. वहीं, हिमाचल में अब कोरोना मामलों की संख्या 126 हो गई है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Corona Virus) वायरस अब बेलगाम हो गया है. गुरुवार को सुबह पांच घंटे में कोरोना के 16 मामले रिपोर्ट हुए हैं. सोलन और कांगड़ा के बाद अब हमीरपुर (Hamirpur) में कोरोना के पांच मामले रिपोर्ट हुए हैं.

शुरुआती जानकारी में पता चला है कि ये सभी मरीज बाहरी राज्यों से आए थे और संस्थागत क्वांरटीन में थे. जिला डीपीआरओ (DPRO) हेमंत ने मामलो की पुष्टि की है. हमीरपुर में अब कोरोना के 16 पॉजिटव केस हो गए हैं. वहीं, हिमाचल में अब कोरोना मामलों की संख्या 126 हो गई है. गुरुवार को छह घंटे में 16 मामले सामने आए हैं.

इतने सैंपल भेजे थे



डीसी हमीरपुर ने बातया कि 419 सैंपलों से 125 की रिपोर्ट में से पांच की रिपोर्ट पाजीटिव आई है और बाकी की रिपोर्ट देर शाम तक आना बाकी है. उन्होंने बताया कि ज्यादा से ज्यादा सैंपल लेने के लिए काम किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि हर ब्लाक में एक वाहन तैयार किया है, जो सैंपल लेगा.  उपायुक्त ने बताया कि रेड जोन से आने वाले लोगों को संस्थागत क्वारटाइन में रखा जा रहा है, जिससे अब पाजीटिव आने पर मरीजों की प्राइमरी और सेकडंरी संपर्कों को पहचाने में देर नहीं लग रही है.



मुंबई से लौटे हैं चार मरीज
डीसी मीणा ने बताया कि कोरोना पीजीटिव चार मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री मुबंई से हैऔर एक मरीज पुराने कोरोना पाजीटिव मरीज से संक्रमित हुआ  है. उन्होंने बताया कि जिला में पूरी से अलर्ट जारी किया गया हैऔर एहतियात बरतने के लिए कहा गया है.

ये भी पढ़ें: EXCLUSIVE: हिमाचल स्वास्थ्य विभाग में लेनदेन का Audio वायरल, विजिलेंस को जांच

US में हिमाचली युवती-पंजाबी युवक की शादी, पालमपुर से फोन पर मिला ‘आशीर्वाद‘
First published: May 21, 2020, 11:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading