लाइव टीवी

हमीरपुर में 16 साल के नाबालिग ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची से किया रेप, FIR

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 3, 2019, 2:47 PM IST
हमीरपुर में 16 साल के नाबालिग ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची से किया रेप, FIR
हमीरपुर में पांच साल की बच्ची के साथ रेप.

Rape in Hamirpur: एसपी (SP) अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पीड़ित बच्ची का मेडिकल (Medical) करवाया गया है. आरोपी को भी हिरासत में लेकर बाल अदालत में पेश किया जा रहा है. मामले की छानबीन की जा रही है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में पांच साल की मासूम से दुराचार (Rape) का मामला सामने आया है. आरोप नाबालिग (Minor) पर लगा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार, बड़सर (‌Barsar) उपमंडल का यह मामला है. यहां एक प्रवासी परिवार की बच्ची से नाबालिग लड़के द्वारा दुष्कर्म किया गया. घटना के वक़्त बच्ची के माँ-बाप मजदूरी करने गए थे. पीड़ित बच्ची की उम्र 5 वर्ष है, जबकि आरोपी नाबालिग़ (16) है. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद धारा 376, 506 आईपीसी व धारा-4 पॉक्सो अधिनियम-2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये है शिकायत में
शिकायत पत्र में प्रवासी बच्ची की माँ ने बताया कि वह और उसका पति मजदूरी ही करते हैं. वह करीब 7-8 वर्ष पहले अपने गांव से काम करने के लिए हमीरपुर आए थे. महिला ने कहा कि बुधवार को उनकी बेटी ने बताया कि पडोसी लड़के ने गलत काम किया है. महिला और उसका पति दोनों तुरंत काम बंद करके घर चले गए. परिजन बेटी को अस्पताल ले आए.

आंगन में खेल रही थी बच्ची
पीड़ित बच्ची ने बताया कि स्कूल से आने के बाद वह अपने घर में खेल रही थी. उसके बाद पडोसी लड़का वहां आया और उसके साथ गलत काम किया. एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पीड़ित बच्ची का मेडिकल (Medical) करवाया गया है. आरोपी को भी हिरासत में लेकर बाल अदालत में पेश किया जा रहा है. मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें: पच्छाद उपचुनाव: BJP से बागी दयाल प्यारी का नामांकन वापस लेने से इंकार, हंगामा
Loading...

कुल्लू में HRTC की चलती का बस टायर फटा, 3 स्कूली छात्राएं घायल

हिमाचल उपचुनाव: BJP के लिए राहत, बागी सिक्टा ने वापस लिया नामांकन

मंदी के दौर में भारत की पूरी दुनिया तारीफ कर रही है: अनुराग ठाकुर

पॉलिटेक्निक कॉलेज कांगड़ा में रैगिंग के आरोप में 3 छात्र सस्पेंड

बिलासपुर में बेकाबू कार दुकान में घुसी, लोगों ने भागकर बचाई जान, FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 2:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...