लाइव टीवी

BJP पर पैसे बांटने के आरोप पर बोले पूर्व CM धूमल-हार के डर से कांग्रेस कुछ भी कह रही है

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 17, 2019, 6:19 PM IST
BJP पर पैसे बांटने के आरोप पर बोले पूर्व CM धूमल-हार के डर से कांग्रेस कुछ भी कह रही है
धूमल ने दावा किया कि दोनों क्षेत्रों के उपचुनावों में बीजेपी जीत हासिल करेगा और कांग्रेस हार के डर से आधारहीन बयानबाजी करने में लगी है.

पूर्व CM धूमल ने दावा किया कि दोनों क्षेत्रों के उपचुनावों में बीजेपी जीत हासिल करेगा और कांग्रेस हार के डर से आधारहीन बयानबाजी करने में लगी है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमालचल प्रदेश इंटर कॉलेज कबड्डी प्रतियोगिता के समापन अवसर पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल (Ex CM Prem Kumar Dhoomal) ने कहा कि कॉलेज में खिलाड़ी छात्र के लिए भी 75 प्रतिशत हाजिरी लगाने से मैदान में समय कम दे पा रहे हैं, इसलिए इस मुद्दे को सरकार के समक्ष रखकर इसमें रियायत देने के लिए मांग की जाएगी. धूमल ने दावा किया कि दोनों क्षेत्रों के उपचुनावों में बीजेपी (BJP) जीत हासिल करेगा और कांग्रेस (Congress) हार के डर से आधारहीन बयानबाजी करने में लगी है.

'कांग्रेस आधारहीन बातें करने में लगी हुई है'

पच्छाद में बीजेपी के खिलाफ पैसे बांटने के आरोपों पर धूमल ने कहा कि चुनावों में हारने वाली कांग्रेस कभी ईवीएम में खराबी की बातें करती है. अब कांग्रेस पैसे बांटने की बात कह रही है. उन्होंने कहा कि सबूत के तौर पर कांग्रेस कुछ नहीं दिखा पा रही है. उन्हेांने दावा किया दोनों विधानसभा में हो रहे उपचुनावों में बीजेपी भारी मतों से जीतेगी.

पूर्व सीएम धूमल ने विजेता टीम को दी बधाई

धूमल ने विजेता टीमों को बधाई देते हुए कहा कि लगातार तीसरी बार नालागढ़ की टीम चैम्पियन बनी है, वहीं बिलासपुर की टीम दूसरी बार रनर अप रही है. उन्होंने कहा कि विजेता टीम को अपना विजय क्रम जारी रखने की बधाई. उन्होंने कहा कि बिलासपुर की टीम को अगली बार के लिए ज्यादा मेहनत कर विजेता बनने की तैयारी करनी चाहिए.

हमीरपुर में हिप्र इंटर कालेज कबड्डी प्रतियोगिता का समापन पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के द्वारा किया गया. मुख्य अतिथि धूमल ने प्रतियोगिता में विजेता नालागढ़ टीम और उपविजेता बिलासपुर की टीम को इनाम बांटें. इस अवसर पर गौतम कॉलेज के चेयरमैन जगदीश गौतम, प्रिंसिपल रजनीश गौतम, डॉ विनय शर्मा, मीडिया प्रभारी अंकुश दत शर्मा मौजूद रहे. प्रतियोगिता में प्रदेश भर के 70 कॉलेजों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है और यह प्रतियोगिता पांच दिनों तक चली.

यह भी पढ़ें:  हिमाचल को शानन पावर प्रोजेक्ट चलाने का हक दिलाने के लिए SC जाएगी समिति
Loading...

शराब की लत ने ली 28 वर्षीय युवक की जान, RTO दफ्तर के पास मिली लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 6:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...