लाइव टीवी
Elec-widget

कांग्रेस के पूर्व विधायक ने कहा- वायरल लेटर बम से शर्मशार हुई राजनीति

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 20, 2019, 2:42 PM IST
कांग्रेस के पूर्व विधायक ने कहा- वायरल लेटर बम से शर्मशार हुई राजनीति
कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने कहा कि अनुशासन की बात करने वाली पार्टी बीजेपी की पोल खुल गई.

पत्र बम से सामने आई सच्चाई के बाद अनुशासन की बात करने वाली पार्टी बीजेपी की पोल खुल गई है. साथ ही कुलदीप पठानिया (Kuldeep Pathania) ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने हमीरपुर का दौरा तक नहीं किया है. हमीरपुर को कोई सौगात तक नहीं दी गई.

  • Share this:
हमीरपुर. स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार (Vipin Parmar) के खिलाफ वायरल हुए पत्र बम (Viral Letter Bomb) से प्रदेश बीजेपी (BJP) में घमासान मचा हुआ है. वहीं अब पत्र बम की फोरेंसिक जांच (Forensic Investigation) पूरी होने पर पूर्व मंत्री रविन्द्र रवि (Ravinder Ravi) का नाम सामने आने पर कांग्रेस (Congress) नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है. हमीरपुर में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया (Kuldeep Pathania) ने पत्र बम को बेहद ही दुखद करार दिया और इसे राजनीति को शर्मशार करने वाला बताया.

कुलदीप पठानिया ने कहा कि हालांकि यह भाजपा का अंदरूनी मामला है, लेकिन सार्वजनिक जीवन के साथ जुड़ता है. उन्होंने कहा कि एक-दूसरे के ऊपर लगाए गए आरोप और प्रत्यारोपों की जांच सही ढंग से होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पत्र बम से सामने आई सच्चाई के बाद अनुशासन की बात करने वाली पार्टी बीजेपी की पोल खुल गई है.

हमीरपुर के साथ हो रहा सौतेला व्यवहार

वहीं हमीरपुर की अनदेखी पर कुलदीप पठानिया ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि जिला की अनदेखी की बात कांग्रेस पार्टी के अलावा अब बीजेपी से जुड़े लोग भी करने लगे हैं. उन्होंने कहा कि जब से हिमाचल में कांग्रेस की सरकार गई है और बीजेपी सत्ता में आई है तब से हमीरपुर के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के अलावा बीजेपी से जुड़े लोग भी ये मानने लगे हैं कि हमीरपुर में विकास के नाम पर कोई भी काम नहीं किया जा रहा है.

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने कहा कि जयराम सरकार हमीरपुर के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है.


पठानिया ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमीरपुर का दौरा तक नहीं किया है. हमीरपुर को कोई सौगात तक नहीं दी गई. उन्होंने कहा कि जो मेडिकल कॉलेज कांग्रेस की देन थी उस पर भी नींव पत्थर रखने के बाद इतिश्री कर दी गई है.

ये भी पढ़ें - हिमाचल में सेहत से खिलवाड़: यूरिया मिलाकर बेच रहे दूध, 5 सैंपल फेल
Loading...

ये भी देखें - VIDEO: खेल मंत्रालय के साहसिक शिविर में आपदा प्रबंधन की बारीकियां सीख रहे युवा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...