Home /News /himachal-pradesh /

कांगड़ा: दोस्ती निभाना पड़ा मंहगा, जिस कार में 6 दोस्त घूमने निकले, वो हादसे का शिकार, 1 की मौत

कांगड़ा: दोस्ती निभाना पड़ा मंहगा, जिस कार में 6 दोस्त घूमने निकले, वो हादसे का शिकार, 1 की मौत

कांगड़ा में एक कार हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य घायल हो गए.

कांगड़ा में एक कार हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य घायल हो गए.

Himachal Accident News: कांगड़ा में एक कार में सवार 5 दोस्त अपने दोस्त से मिलने लंबागांव में टीमेट की नौकरी कर रहे नूरपुर निवासी अक्षय कुमार से मिलने आए थे. जहां से वैभव सूद को कार में जयसिंहपुर घुमाने ले गए. इसी दौरान रास्ते में जयसिंहपुर के जानकीनाथ मंदिर के पास इनकी आल्टो कार अनियंत्रित होकर पहले आम के पेड़ से टकरा गई फिर पलटकर सड़क से नीचे लुढ़क कर बांस से जा टकराई. आम के पेड़ से टक्कर इतनी जोर से हुई कि आसपास के लोग भी उठ गए.

अधिक पढ़ें ...

कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में बड़ा कार हादसा (Car Accident) हुआ है. जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य युवक हादसे (Accident in Kangra) में घायल हो गए. कांगड़ा पुलिस (Kangra Police) मामले की पड़ताल कर रही है. घटना मंगलवार रात को पेश आई है. जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के जयसिंहपुर के जानकीनाथ मंदिर के पास मंगलवार रात साढ़े 10 बजे के करीब एक ऑल्टो कार (Alto Car) आम के पेड़ से टकराने के बाद पलट गई. हादसे में कार में सवार 6 युवकों में से एक की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, मृतक की शिनाख्‍त 19 वर्षीय अभिषेक कुमार गांव दसोली, जवाली के रूप में हुई है. जबकि घायलों में 21 वर्षीय राहुल, गांव मनियाणा, नूरपुर, 17 वर्षीय विनोद कुमार गांव खडा सनियाल, इंदौरा, 25 वर्षीय वैभव सूद लंबागांव, 21 वर्षीय राहुल कुमार गांव सनियाल, इंदौरा और 21 वर्षीय अक्षय कुमार बंदूही, नूरपुर शामिल हैं.

सभी युवक अपने दोस्त से मिलने लंबागांव में टीमेट की नौकरी कर रहे नूरपुर निवासी अक्षय कुमार से मिलने आए थे. जहां से वैभव सूद को कार में जयसिंहपुर घुमाने ले गए. इसी दौरान रास्ते में जयसिंहपुर के जानकीनाथ मंदिर के पास इनकी आल्टो कार अनियंत्रित होकर पहले आम के पेड़ से टकरा गई फिर पलटकर सड़क से नीचे लुढ़क कर बांस से जा टकराई. आम के पेड़ से टक्कर इतनी जोर से हुई कि आसपास के लोग भी उठ गए.

घायलों को जयसिंहपुर अस्पताल पंहुचाया गया, लेकिन अभिषेक ने दम तोड़ दिया. लंबागांव पुलिस ने अभिषेक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पालमपुर भेज दिया है. मामले की पुष्टि डीएसपी बीडी भाटिया ने की है.

Tags: Himachal news, Himachal pradesh, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर