लाइव टीवी
Elec-widget

हमीरपुर: पहले जमकर गोलगप्पे खाए, रेहड़ी वाले ने पैसे मांगे तो दिखाई धौंस, ज़ड़े थप्पड़

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 26, 2019, 1:49 PM IST
हमीरपुर: पहले जमकर गोलगप्पे खाए, रेहड़ी वाले ने पैसे मांगे तो दिखाई धौंस, ज़ड़े थप्पड़
हमीरपुर में गोलगप्पे के पैसे मांगने पर पिटाई. (सांकेतिक तस्वीर)

हमीरपुर के एसएचओ संजीव गौतम का कहना है कि मामले को लेकर शिकायत आई है.

  • Share this:
हमीरपुर. नगर परिषद (Municipal Coucil) के ईओ (EO) के रिश्तेदार ने पहले गोलगप्पे (Golgappe) खाए, फिर जब रेहड़ी संचालक ने पैसे मांगे तो उसे धौंस दिखाकर थप्पड़ जड़ दिए. मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिल का है. यहां पर हमीरपुर नगर परिषद ईओ के रिश्तेदार का गोलगप्पे बेचने वाले प्रवासी के साथ मारपीट (Beating) और धमकाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. प्रवासी हेमराज ने नगर परिषद अध्यक्ष के अलावा पुलिस थाना हमीरपुर (Hamirpur Police Station) में भी मामले की शिकायत दी है.

यह है मामला
जानकारी के अनुसार, बाल स्कूल के बाहर सालों से गोल गप्पे बेचने वाले प्रवासी का आरोप है कि ईओ के रिश्तेदार ने पहले जमकर गोलगप्पे गटके और बाद में पैसे नहीं दिए. उनके नाम की धौंस देकर ईओ कार्यालय में प्रवासी से मारपीट भी करने का आरोप है. गोलगप्पे बेचने वाले प्रवासी ने ग्राहक से गोलगप्पे खाने के बाद पैसे मांगे तो उसने पैसे देने से इंकार कर दिया. इसके बाद पैसों को लेकर बहसबाजी हो गई. बाद में ग्राहक नगर परिषद के अधिकारी के पास पहुंच गया. बताया जा रहा है कि ग्राहक नगर परिषद के अधिकारी का रिश्तेदार है. इसके बाद अधिकारी ने गोलगप्पे बेचने वाले व्यक्ति को नगर परिषद के कार्यालय में बुलाया और वहां पर भी बदतमीजी करने के बाद थप्पड़ मारे गए.

मारपीट कर धमकाया: पीड़ित

गोलगप्पे बेचने वाले हेमराम ने बताया कि नगर परिषद कार्यालय में अधिकारी ने मारपीट की और धमकाया है. ईओ कार्यालय में उसकी पत्नी भी साथ थी और ईओ ने पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार किया. साथ ही ईओ ने रेहडी भी हटाने की धमकी दी है. उन्होंने बताया कि नगर परिसद अध्यक्ष और पुलिस थाना हमीरपुर में शिकायत दी है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है.एसएचओ संजीव गौतम का कहना है कि मामले को लेकर शिकायत आई है.

प्रदर्शन करने की चेतावनी-सीटू
सीटू जिला संयुक्त सचिव सुरेश राठौर ने कहा कि प्रवासी रेहडी वाले ने सीटू से मदद की गुहार लगाई है. सीटू ने कडा संज्ञान लेते हुए निर्णय लिया है कि इस मामले में जल्द कार्रवाई नहीं होती है तो सीटू सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करेगी.
Loading...

ये भी पढ़ें: कैंसर के इलाज के लिए मशहूर, दलाई लामा के डॉक्टर रहे पद्मश्री डॉ. येशी का निधन

महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम की वजह से हिमाचल मंत्रिमंडल विस्तार लटका!

कोटखाई दुष्कर्म-मर्डर: IG जैदी, SP नेगी और DSP जोशी सस्पेंशन का रद्द, हुए बहाल

कोटखाई दुष्कर्म-मर्डर केस: प्रक्रिया के तहत निलंबन वापस लिया: CM जयराम

मंडी: चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर पहाड़ी से गिरी चट्टानें, डेढ़ घंटे बंद रहा NH-21

हिमाचल हाईकोर्ट पहुंचा पटवारी भर्ती की लिखित परीक्षा का मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 1:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...