हमीरपुर CCTV VIDEO: NH पर जल्दबाजी और गलत ओवरटेकिंग का नतीजा, ऑल्टो से भिड़ी पिकअप
Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर CCTV VIDEO: NH पर जल्दबाजी और गलत ओवरटेकिंग का नतीजा, ऑल्टो से भिड़ी पिकअप
हमीरपुर में सड़क हादसा.

Hamirpur Accident: ऑल्टो गाड़ी सरकाघाट (Sarkaghat) से ऊना के बगाणा की ओर जा रही थी वहीं, पिकअप भोटा (Bhaota) की तरफ जा रहा थी. ऑल्टो (Alto) में चार लोग सवार थे. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 1:19 PM IST
  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के ऊना-मंडी नेशनल हाईवे (Una Mandi Highway) पर गलत तरीके से ओवरटेक (Overtake) करने का नतीजा दो गाड़ियों को भुगतना पड़ा. पिकअप चालक की गलती का खामियाजा ऑल्टो सवारों को झेलना पड़ा. मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले का है.

यहां जल्दबाजी और हड़बड़हट में मोड पर ट्रक को ओवरटेक कर रही एक पिकअप (Pick Up) सामने से आ रही ऑल्टो कार से भिड़ गई. गनीमत यह रही कि हादसे (Accident) में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ. हालांकि, ऑल्टो गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई.


सीसीटीवी में कैद हुई घटना
जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को हमीरपुर के भोटा से कुछ दूरी पर अग्धार पचांयत के झाड़ी के के पास यह हादसा हुआ. इस हादसे की तस्वीरे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. हादसे में ऑल्टो गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं, पिकअप गाड़ी टक्कर के बाद साथ लगती दुकान से टकरा गई. शुक्र है कि दुकान बंद थी अन्यथा जानी नुकसान हो सकता था.



ओवरटेक के चलते हादसा
बताया जा रहा है कि ऑल्टो गाड़ी सरकाघाट से ऊना के बगाणा की ओर जा रही थी वहीं, पिकअप भोटा की तरफ जा रहा थी. ऑल्टो में चार लोग सवार थे. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. हादसे का कारण तीखे मोड़ पर ओवरटेक करना बताया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading