COVID-19: कोरोना से लड़ने के लिए बाबा बालकनाथ मंदिर CM रिलीफ फंड में दान देगा 5 करोड़ रुपये
Hamirpur News in Hindi

COVID-19: कोरोना से लड़ने के लिए बाबा बालकनाथ मंदिर CM रिलीफ फंड में दान देगा 5 करोड़ रुपये
हमीरपुर का बाबा बालक नाथ मंदिर. (FILE PHOTO)

इससे पहले, मंडी के कमरूनाग देव मंदिर कमेटी ने कोरोना से जंग के लिए 11 लाख रुपये दान किए थे. इसके अलावा, हिमाचल के सीएम, मंत्रियों और विधायकों के वेतन में 30 फीसदी कटौती की गई है.

  • Share this:
हमीरपुर. कोरोना वायरस (Corona Virus) से लड़ने के लिए आम से खास, सभी आर्थिक, सामाजिक और अन्य तरह से सहायता कर रहे हैं. अब बाबा बालक नाथ मंदिर (Baba Balak Nath Temple) दियोट सिद्ध न्यास द्वारा करोना वायरस महामारी से निपटने के लिए 5 करोड़ की सहयोग राशि मुख्यमंत्री राहत कोष दी जाएगी.

यह बोले मंदिर पदाधिकारी
मंदिर ट्रस्टी बलदेव शर्मा ने न्यासियों के साथ चर्चा कर निर्णय लिया है. बलदेब शर्मा ने बताया कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार हर संभव प्रयास कर रही है. सरकार द्वारा गरीब व जरूरतमंदों की हर संभव सहायता की जा रही है. अस्पताल में सुविधाएं मुहैया कराने के अलावा सेनेटाइजर, मास्क वह अन्य सामान खरीदने में काफी खर्च हो रहा है. इस संकट की घड़ी में प्रदेश के जहां अन्य मंदिर सहयोग कर रहे हैं वहां दियोटसिद्ध न्यास पीछे नहीं रह सकता. उन्होंने मंदिर न्यासियों, ट्रस्ट चेयरमैन और ट्रस्ट आयुक्त से चर्चा कर सर्व सहमति से मुख्यमंत्री राहत कोष ने 5 करोड़ की राशि देने का फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि मंदिर न्यास इस संकट की घड़ी में सरकार के साथ है.

कमरूनाग मंदिर ने दिए थे 11 लाख
बता दें कि इससे पहले, मंडी के कमरूनाग देव मंदिर कमेटी ने कोरोना से जंग के लिए 11 लाख रुपये दान किए थे. इसके अलावा, हिमाचल के सीएम, मंत्रियों और विधायकों के वेतन में 30 फीसदी कटौती की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज