COVID-19: अपने खर्च पर हमीरपुर में बजूरी पंचायत को सेनेटाइज करवा रहे प्रधान बलवंत

बजूरी पंचायत को सेनेटाइज करते प्रधान.
बजूरी पंचायत को सेनेटाइज करते प्रधान.

बजूरी पंचायत के प्रधान बलबंत सिंह ने बताया कि कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए अपने खर्चे पर स्वयं पंचायत के हर बार्ड को सेनेटाइज कर रहे हैं, ताकि इस विश्वव्यापी महामारी से बचा जा सके.

  • Share this:
हमीरपुर. देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) को हराने के लिए हर कोई हर संभव प्रयास कर रहा है, ताकि विश्व व्यापी महामारी पर काबू पाया जा सके. हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर (Hamirpur) की ग्राम पंचायत बजूरी के प्रधान बलबंत सिंह ने कोरोना वायरस जैसी महामारी से अपने पंचायतवासियों की सुरक्षा का जिम्मा उठाया है. प्रधान बलवंत अपनी जेब से खर्च कर स्वयं पंचायत के बाशिंदों के घरों को सेनेटाइज कर रहे हैं, ताकि कोरोना जैसी महामारी से अपने पंचायत के वासियों की सुरक्षा की जा सके.

बचाव के लिए भी जानकारी मुहैया करवा रहे
प्रधान बलबंत ने अपनी पंचायत के वाशिंदों को कोरोना से सुरक्षा करने लिए स्वयं सभी वार्डों को सेनेटाइज करने का बीड़ा उठाया है. प्रधान बलबंत अपने खर्चे से पंचायत के हर वार्ड को स्वयं सेनेटाइज कर रहे हैं. प्रधान के इस कार्य की स्थानीय निवासियों द्वारा जमकर सराहना की जा रही है. यही नहीं, स्थानीय लोगों की मानें तो प्रधान स्वास्थ्य कर्मियों की सहायता से पंचायत के वाशिंदों को कोरोना वायरस के बचाव के लिए भी जानकारी मुहैया करवा रहे हैं.

यह बोले प्रधान
बजूरी पंचायत के प्रधान बलबंत सिंह ने बताया कि कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए अपने खर्चे पर स्वयं पंचायत के हर बार्ड को सेनेटाइज कर रहे हैं, ताकि इस विश्वव्यापी महामारी से बचा जा सके. प्रधान ने बताया कि वे लोगों से अपील कर रहे हैं कि कर्फ्यू का पालन करें तथा सोशल डिस्टेंस का खासा ख्याल रखें. बता दें कि हमीरपुर जिले में कोरोना वायरस का अब तक कोई मामला सामने नहीं आया है.



ये भी पढ़ें: हिमाचल में अप्रैल में बर्फबारी, मैदानी इलाकों में तूफान, बारिश और ओलावृष्टि

हिमाचल के कुल्लू का एक और जवान शहीद, 6 माह पहले ही बने थे बेटी के पिता

COVID-19: कोरोना पॉजिटिवों की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री की तलाश, 35 क्वारंटाइन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज