हमीरपुर बाइक-ट्रक हादसा: लॉ क़ॉलेज में एडमिशन लेकर घर लौट रहे थे आदित्य और शेखर

हमीरपुर में सड़क हादसा.

हमीरपुर में सड़क हादसा.

Hamirpur Bike and Truck Accident: गुरुवार दोपहर को नादौन-हमीरपुर नेशनल हाईवे पर रंगस (सलोया द बोड़ू) स्थान पर ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई थी. ट्रक से टक्कर के बाद मोटरसाइकिल में आग लग गई. ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 10:56 AM IST
  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में दो युवकों को अपनी जान गंवानी पड़ी. दोनों युवक लॉ कॉलेज (Law College) में एडमिशन लेने के बाद घर लौट रहे थे. इस दौरान उनकी बाइक और ट्रक में भिड़ंत हो गई. हादसे में दोनों की जान चली गई. घटना से पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है. दोनों की पहचान आदित्य (20) वार्ड-5, हमीरपुर और शेखर (23) वार्ड-4 हमीरपुर के रूप में हुई है.

कहां हुआ हादसा

हमीरपुर जिले में गुरुवार दोपहर को नादौन-हमीरपुर नेशनल हाईवे पर रंगस (सलोया द बोड़ू) स्थान पर ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई थी. ट्रक से टक्कर के बाद मोटरसाइकिल में आग लग गई. ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया था.

किसकी लापरवाही से हादसा
हादसा किसकी लापरवाही से हुआ, देर शाम तक इसका पता नहीं चल पाया है. एसपी ने स्वयं मौके पर जाकर छानबीन की है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. गलती किसकी है, यह जांच का विषय है. इस संबंध में जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज