लाइव टीवी

हमीरपुर: सीएम आज करेंगे विकास कार्यों का लोकार्पण, हमीर उत्सव में भी लेंगे भाग

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 31, 2018, 1:26 PM IST
हमीरपुर: सीएम आज करेंगे विकास कार्यों का लोकार्पण, हमीर उत्सव में भी लेंगे भाग
यहां आयोजित होगा हमीर उत्सव

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 31 अक्तूबर को एक दिवसीय हमीरपुर प्रवास के दौरान 11 करोड़ 61 लाख के विकास कार्यों के लोकार्पण करेंगे. वे इस दौरे पर राज्यस्तरीय हमीर उत्सव का शुभारंभ भी करेंगे.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 31 अक्तूबर को एक दिवसीय हमीरपुर प्रवास के दौरान 11 करोड़ 61 लाख के विकास कार्यों के लोकार्पण करेंगे. वे इस दौरे पर राज्यस्तरीय हमीर उत्सव का शुभारंभ भी करेंगे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 31 अक्तूबर को दोपहर 2:25 बजे एनआईटी परिसर में पहुंचेगे.

इसके पश्चात हमीरपुर में चार करोड़ की लागत से निर्मित पुस्तकालय भवन का लोकार्पण करेंगे तथा 56 लाख की लागत से निर्मित डुज्घा पुल का लोकार्पण भी किया जाएगा. इसके उपरांत सीएम नेरी में सायं 3:15 बजे उद्यानिक विवि के नेरी कैंपस में चार करोड़ सत्तर लाख रुपये से निर्मित स्तानक शैक्षणिक खंड तथा दो करोड़ 35 लाख की लागत से निर्मित छात्रा हास्टल का लोकार्पण करेंगे.

सीएम जयराम ठाकुर नेरी में जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके उपरांत 4:35 बजे शाम को हमीर उत्सव की शोभायात्रा में उपायुक्त कार्यालय परिसर में शिरकत करेंगे जबकि शिव मंदिर में पूजा अर्चना करने के उपरांत 5:40 बजे शाम सीनियर सेकेंडरी के ब्वॉय स्कूल ग्राउंड में प्रदर्शनियों का शुभारंभ भी करेंगे. इसके बाद आठ बजे शाम हमीर उत्सव की प्रथम सांस्कृतिक संध्या में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहेंगे.

यह भी पढ़ें: 24 घंटे में दूसरा मर्डर: फिरौती के लिए किशोर की हत्या, जंगल में मिला शव 

एक और ‘युग’ का खौफनाक अंत: बच्चे को मारने के बाद भी फिरौती मांगता रहा आरोपी 

900 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 2 लोगों की मौत, 6 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2018, 1:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर