लाइव टीवी

हमीरपुर नर्स आत्महत्या केस: कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने मांगा इंसाफ

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 7, 2019, 5:50 PM IST
हमीरपुर नर्स आत्महत्या केस: कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने मांगा इंसाफ
हमीरपुर नर्स आत्महत्या केस में न्याय की गुहार लगाते छात्र-छात्राएं.

Hamirpur Nurse Suicide Case: मोनिका ने अपने सुसाइड नोट में सीनियर वार्ड सिस्टर की प्रताड़ना आत्महत्या के लिए कारण बताया था. इस मामले में पुलिस ने अब तक कुछ वार्ड सिस्टर से पूछताछ के अलावा कोई कार्रवाई नहीं की है.

  • Share this:
हमीरपुर. हमीरपुर मेडिकल कालेज (Hamirpur Medical College)  में कार्यरत स्टाफ नर्स आत्महत्या (Staff Nurse Suicide Case) मामले में अब तक कोई कार्रवाई न होने पर परिजनो में रोष पनपा हुआ है. मृतिका नर्स मोनिका के आत्महत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा नहीं मिलने पर अब हमीरपुर (Hamirpur ) डिग्री कालेज के छात्र भी सडकों पर उतर कर न्याय की मांग करने लगे हैं. सोमवार को हमीरपुर गांधी चौक पर हमीरपुर कालेज के कुछ छात्र-छात्राओं ने मोनिका की मौत (Death) के लिए जिम्मेदार कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मांग की.

आरोपी पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं- ननद
मृतक मोनिका की ननद कशिश ने बताया कि मोनिका को आत्महत्या करने के लिए जिम्मेदार वार्ड सिस्टर के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए. उन्होंने बताया कि अभी तक कोई कार्रवाई आरोपी पर नहीं हुई है, इसलिए गांधी चौक (Gandhi Chowk) पर प्रदर्शन कर न्याय की गुहार लगाई जा रही है. गौरतलब है कि गत चार दिन पहले ही मेडिकल कालेज हमीरपुर में तैनात स्टाफ नर्स मोनिका ने अपने सीनियर वार्ड सिस्टर की प्रताडना से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी.

सुसाइड नोट में लगाया था आरोप

मोनिका ने अपने सुसाइड नोट में सीनियर वार्ड सिस्टर की प्रताड़ना आत्महत्या के लिए कारण बताया था. इस मामले में पुलिस ने अब तक कुछ वार्ड सिस्टर से पूछताछ के अलावा कोई कार्रवाई नहीं की है. इससे परिजनों में रोष है. मोनिका ने हमीरपुर में अपने किराये के कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी थी. मोनिका का पांच साल का बेटा है और पति शिमला जॉब करते हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में मौसम: रोहतांग में बर्फबारी से लेह-मनाली हाईवे बंद, कई वाहन फंसे

गोवा में मुलाकात, FB पर दोस्ती: ऑस्ट्रियाई युवती-हिमाचली युवक ने लिए सात फेरे
Loading...

मंडी में लोहे की चादर से टकराई बाइक, युवक की मौके पर ही मौत

VIDEO: शिमला में कार्ट रोड पर हंगामा, बोतल मारकर भागा पर्यटक, लोगों ने पीटा

दशहरा उत्सव के लिए कुल्लू की सीमाएं सील, संदिग्धों पर रहेगी पैनी नजर

पंडोह के पास चंडीगढ़-मनाली NH बदहाल, एक दूसरे पर थोपी जा रही जिम्मेदारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 5:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...