लाइव टीवी

हमीरपुर : केन्द्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ 12 नवंबर को कांग्रेस की रोष रैली

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 8, 2019, 6:32 PM IST
हमीरपुर : केन्द्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ 12 नवंबर को कांग्रेस की रोष रैली
हिमाचल में 15 नवंबर तक बीजेपी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किए जाएंगे.

प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के निर्देश पर देश भर में कांग्रेस सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रही है. इसी के चलते हिमाचल में भी 6 से 15 नवंबर तक पूरे प्रदेश में बीजेपी सरकार (BJP Government) के खिलाफ धरना प्रदर्शन किए जा रहे हैं.

  • Share this:
हमीरपुर. केन्द्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेस हमीरपुर में 12 नवंबर को सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन (Congress Demonstration) करेगी. प्रदर्शन को लेकर जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्हें प्रदर्शन में ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता लाने के टारगेट दिए गए हैं. बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के निर्देशों के अनुसार देश भर में कांग्रेस सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रही है. इसी के चलते हिमाचल में भी 6 से 15 नवंबर तक पूरे प्रदेश में बीजेपी सरकार
(BJP Government) के खिलाफ धरना प्रदर्शन किए जा रहे हैं. हमीरपुर में भी 12 नवंबर को पूरे बाजार में रोष रैली निकाली जाएगी जिसमें हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे.

इन्वेस्टर मीट को बीजेपी का सम्मेलन बताया

इस दौरान पठानिया ने इन्वेस्टर मीट को बीजेपी का सम्मेलन करार देते हुए कहा कि इसका लेखा जोखा देना होगा, क्योंकि 10 करोड़ खर्च कर भी अगर परिणाम न मिले तो क्या फायदा ? उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में इन्वेस्टर मीट की तैयारी की गई थी उसके परिणाम सामने आने चाहिए. उन्होंने कहा कि

पीएम मोदी ने कई बार हिमाचल आकर बोला है कि कर्जा मुक्त किया जाएगा, लेकिन कुछ नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब छह महीने बाद जयराम सरकार से इवेंस्टर मीट का लेखा जोखा मांगेगी.

कांग्रेस अब छह महीने बाद जयराम सरकार से इवेंस्टर मीट का लेखा जोखा मांगेगी.


बैठक में प्रदेश कांग्रेस महासचिव एवं हमीरपुर जिला कांग्रेस प्रभारी केवल सिंह पठानिया ने शिरकत की और कार्यकर्ताओं को प्रदर्शन रैली को सफल बनाने के निर्देश दिए. इस अवसर पर बैठक में प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल, दीपक शर्मा, जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर, पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया, महासचिव अजय शर्मा मौजूद रहे.
Loading...

ये भी पढ़ें - ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट: नहीं आए अमित शाह, पीयूष गोयल ने किया समापन

ये भी पढ़ें - अंतरराष्ट्रीय रेणुका मेला : एकादशी पर हजारों श्रद्धालुओं ने किया शाही स्नान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 6:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...