हमीरपुर कोरोना केस: नाई ने बढ़ाई परेशानी, पॉजिटिव मरीज के काटे थे बाल
Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर कोरोना केस: नाई ने बढ़ाई परेशानी, पॉजिटिव मरीज के काटे थे बाल
प्रतीकात्मक तस्वीर

Corona Virus in Himachal: हिमाचल में कोरोना वायरस के अब कुल 47 मामले हो गए हैं. बीते पांच दिन में कुल सात मामले सामने आए हैं.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) में कोरोना का मामला सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है. संक्रमित शख्स की संपर्क हिस्ट्री में पता चला है कि उससे कुछ दिन पहले बाल कटवाने के लिए नाई को घर पर बुलाया था. ऐसे में इलाके में खौफ बढ़ गया है. फिलहाल, मरीज को इलाज के लिए भोटा शिफ्ट किया गया है.

जानकारी के अनुसार, उपमंडल बड़सर के बिझड़ी क्षेत्र का शख्स दिल्ली से परिवार सहित लौटा था. 41 वर्षीय व्यक्ति का सैंपल दो दिन पहले ही लिया गया था. यह मरीज अपने दो बच्चों और पत्नी सहित टैक्सी से बडसर पहुंचा है और कुछ दिन से बीमार चला हुआ था.

नाई पर होगी कार्रवाई: एसपी
एसपी अर्जितसेन ठाकुर ने कहा कि पॉजिटिव व्यक्ति के परिवार में 10 सदस्य हैं, और 5 अन्य लोग प्राइमरी कांटेक्ट में आए है तो 18 लोग सेकेंडरी कॉन्टेक्ट में आए है. इन सभी के सैंपल जल्द लिए जा रहे हैं. 29 अप्रैल को ही व्यक्ति अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ दिल्ली से लौटा था. क्षेत्र को सील कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि कोरोना पाजीटिव व्यक्ति के संपर्क में एक बार्बर भी आया है। बार्बर ने बाद में पांच छह लोगों की कटिंग की है और इन सभी का सैंपल लिया जा रहा है. बार्बर पर पुलिस कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.
कोरोना फ्री हो गया था जिला


बता दें कि हमीरपुर जिला में 17 अप्रैल को दो मामले कोरोना पॉजिटिव के सामने आए थे. वह दोनों ही स्वस्थ हो चुके हैं. इसके बाद हमीरपुर कोरोना फ्री हो गया था, लेकिन अब फिर से मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है.हिमाचल में कोरोना वायरस के अब कुल 47 मामले हो गए हैं. बीते पांच दिन में कुल सात मामले सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें: मंडी: 16 साल से लापता था शख्स, लॉकडाउन ने पहुंचाया घर, परिवार की आंखें हुई नम

COVID-19: पंजाब से शिमला लौटी महिला की अस्थमा से मौत, सैंपल की जांच नेगेटिव

कांगड़ा: ट्रक और सूमों में आमने-सामने से भिड़ंत, दो युवकों की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज