लाइव टीवी

चिट्टा तस्करी मामले में तीसरी गिरफ्तार, हमीरपुर डिग्री कॉलेज का छात्र अरेस्ट

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 18, 2019, 3:57 PM IST
चिट्टा तस्करी मामले में तीसरी गिरफ्तार, हमीरपुर डिग्री कॉलेज का छात्र अरेस्ट
हिमाचल में ड्रग्स तस्करी. (सांकेतिक तस्वीर)

Drugs in Himachal: सुजानपुर (Sujanpur) में दस ग्राम चिटटे (Heroine) के साथ नादौन के युवक को पकडा गया है. पकडे गए युवक के पास से दस ग्राम चिटटा और दो लाख रुपये नगदी बरामद हुई है.

  • Share this:
हमीरपुर. चिट्टे की तस्करी के मामले में पुलिस (Himachal Police) ने एक छात्र (Student) को गिरफ्तार किया है. मामले में तीसरी गिरफ्तारी हुई है. इससे पहले दो युवकों को 32 ग्राम चिट्टे (Heroine) के साथ पकड़ा गया था. मामला हिमाचल के हमीरपुर का है.

जानकारी के अनुसार, गत दिन 32 ग्राम चिटटा रखने वाले मामले में तीसरी गिरफ्तारी पुलिस ने की है. तीसरा आरोपी युवक हमीरपुर डिग्री कालेज का छात्र बताया जा रहा है. हमीरपुर पुलिस (Hamirpur Police) ने दो मामलों में कालेज (College) में पढने वाले छात्र को दबोचा है. उधर, सुजानपुर में दस ग्राम चिटटे के साथ नादौन के युवक को पकडा गया है. पकडे गए युवक के पास से दस ग्राम चिटटा और दो लाख रुपये नगदी बरामद हुई है.

यह बोले एसपी हमीरपुर
एसपी अर्जित सेन (SP Arjit Sen) ने बताया कि पकडे गए युवकों से गहनता से पूछताछ की जा रही है और पुलिस ने एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने सुजानपुर में भी एक युवक से दस ग्राम चिटटा बरामद करने के साथ दो लाख रुपये बरामद किए गए हैं. वहीं, एक पुराने चिटटे के मामले में कालेज में पढने वाले युवक को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार, 2 युवतियां छुड़ाई गईं

दो दशक बाद हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को मिलेगा नया बॉस!

VIDEO: ड्रंक एंड ड्राइव का चालान कटा तो पुलिसवालों को दी काजा ट्रांसफर की धमकीहिमाचल: बीड़ में खुलेगा नेशनल पैराग्लाइडिंग स्कूल, केंद्र ने जारी किए 9 करोड़

हिमाचल उपचुनाव: BJP अध्यक्ष सत्ती बोले-जो स्थानीय होगा, उसे ही मिलेगा टिकट

120 किमी पैदल चलकर लगाई थी गुहार, पगडंडी तक नहीं बना पाई हिमाचल सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 3:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर