लाइव टीवी

हमीरपुर अस्पताल के एआरटी सेंटर को हिमाचल का बेस्ट सेंटर का अवॉर्ड मिला
Hamirpur News in Hindi

Jasbir Kumar | ETV Haryana/HP
Updated: February 19, 2018, 5:39 PM IST
हमीरपुर अस्पताल के एआरटी सेंटर को हिमाचल का बेस्ट सेंटर का अवॉर्ड मिला
हमीरपुर अस्पताल का एआरटी सेंटर सम्मानित हुआ

हमीरपुर में एड्स पीड़ित मरीजों को सुविधा देने के मानकों पर हमीरपुर अस्पताल में स्थित एआरटी सेंटर को पूरे हिमाचल में बेस्ट सेंटर का अवॉर्ड मिला है.

  • Share this:
हमीरपुर में एड्स पीड़ित मरीजों को सुविधा देने के मानकों पर हमीरपुर अस्पताल में स्थित एआरटी सेंटर को पूरे हिमाचल में बेस्ट सेंटर का अवॉर्ड मिला है. एआरटी सेंटर को अवॉर्ड मिलने पर अस्पताल कर्मियों ने भी खुशी जाहिर की है. जिला कार्यक्रम अधिकारी डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा प्रथम पुरस्कार दिया गया है. उन्होंने कहा कि अच्छी से अच्छी सुविधाएं मरीजों को दे पाएं, इसपर फोकस किया जाता है.

हमीरपुर क्षेत्रीय अस्ताल एआरटी सेंटर को एड्स कंट्रोल सोसायटी के सौजन्य से प्रदेश स्तर पर बेस्ट पुरस्कार से नेशनल यूथ डे पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सम्मानित किया है. पुरस्कार का श्रेय सेंटर के इंचार्ज डॉ. प्रीतम कुमार शर्मा तथा उनकी टीम के सदस्यों की लोगों को बेहतर सुविधाओं को प्रदान करने पर प्राप्त हुआ है. क्षेत्रीय अस्पताल हमीरपुर में एचआईवी तथा एड्स पीड़ितों को स्वास्थ्य केंद्र में यह दवाएं निशुल्क उपलब्ध करवाई जा रही हैं.

जिला स्वास्थ्य विभाग हमीरपुर के जिला कार्यक्रम अधिकारी डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि हमीरपुर क्षेत्रीय अस्ताल एआरटी सेंटर को एड्स कंट्रोल सोसायटी के सौजन्य से प्रदेश स्तर पर बेस्ट पुरस्कार से नेशनल यूथ डे पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सम्मानित किया है. उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय अस्पताल हमीरपुर में एचआईवी तथा एड्स पीड़ितों को स्वास्थ्य केंद्र में यह दवाएं निशुल्क उपलब्ध करवाई जा रही हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2018, 5:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर