Assembly Banner 2021

Himachal News: हमीरपुर में IPH विभाग के JE और SDO को युवक ने पीटा, फोड़ा सिर, FIR

हमीरपुर में हमले में घायल आईपीएच विभाग का अधिकारी.

हमीरपुर में हमले में घायल आईपीएच विभाग का अधिकारी.

Hamirpur News: विभाग के अफसरों की टीम सीवरेज प्लांट के लिए रास्ते के निर्माण को देखने पहुंची थी. इस पर युवक ने अफसरों को पीट दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 2:48 PM IST
  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में बजूरी स्थित आईपीएच विभाग के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट (Sewage Treatment Plant) में रास्ता निर्माण के लिए पहुंची आईपीएच विभाग की टीम पर स्थानीय युवक ने हमला बोल दिया. हमले में एसडीओ के सिर पर गहरी चोटें आई तो साथ में जेई भी घायल है. रास्ता निर्माण के लिए गई टीम के एसडीओ सुखदेव सिंह और जेई (JE) रमन शर्मा के साथ नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज मिन्हास और वार्ड नं दो पार्षद राजकुमार भी मौके पर ठेकेदार के साथ गए थे. जमीन को लेकर युवक पवन कुमार ने बहसबाजी की और हमला कर दिया. एसडीओ और जेई ने मारपीट मामले की सूचना स्थानीय पुलिस थाना के साथ आईपीएच के आला अधिकारियों को भी दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर घायलों का मेडिकल करवाया जा रहा है.

क्या बोले अधिकारी
एसडीओ सुखदेव ने बताया कि सीवरेज ट्रीटमेंट प्लाट के पास रास्ते का काम शुरू करने गए थे. वहां पर स्थानीय युवक पवन कुमार ने रास्ते पर मलकीयत भूमि का दावा किया. उसे समझाया गया कि एक माह पहले विभाग ने निशानदेही ली है, लेकिन, युवक नहीं माना और मारपीट करने लगा. उन्होंने बताया कि युवक ने डंडे से मारपीट की है. इससे गहरी चोटें लगी हैं. उन्होंने बताया कि मारपीट के कारण सिर और शरीर में चोटें लगी हैं और पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

कैसे होगा विकास
एसडीओ सुखदेव ने कहा कि लोगों का व्यवहार सरकारी कर्मचारियों के साथ ऐसा होगा, तो विकास कार्य कैसे हो पाएंगे. उन्होंने कहा कि मारपीट के आरोपी यवक को सख्त सजा दी जाए, ताकि आगे से सरकारी कर्मचारी के साथ इस तरह के मारपीट के मामले न हो. उन्होने कहा कि सरकारी कर्मचारी सरकार के विकास कार्य को करवाने के लिए जाते है. फिलहाल, पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज