• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल: शादी से 15 दिन पहले हमीरपुर से लापता युवती लुधियाना में मिली, कहा-सिंगर गुरु रंधावा से मिलने गई थी

हिमाचल: शादी से 15 दिन पहले हमीरपुर से लापता युवती लुधियाना में मिली, कहा-सिंगर गुरु रंधावा से मिलने गई थी

हमीरपुर से लापता युवती लुधियाना से मिल गई है.

हमीरपुर से लापता युवती लुधियाना से मिल गई है.

Hamirpur Missing Girl Found in Punjab: लड़की खुद को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा सबसे बड़ा फैन बताती थी. टि्वटर पर लड़की का अपना अकाउंट भी है, जिसमें उसने सिर्फ और सिर्फ पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Punjabi Singer Guru Randhawa) के ही ट्वीट रिट्वीट किए थे.

  • Share this:
हमीरपुर. शादी से पंद्रह दिन पहले घर से लापता हुई लड़की मिल गई है. लड़की को पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) से बरामद किया गया है. मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले से है. युवती को परिजनों के हवाले कर दिया गया है. मामला काफी चर्चित रहा था. क्योंकि इसमें एक पंजाबी सिंगर गुरु रंधाना (Punjabi Singh Guru Randhava) के नाम से ट्वीटर अकाउंट को लेकर भी बात सामने आई थी.

जानकारी के अनुसार, हमीरपुर जिले के बड़सर के एक गांव से लापता युवती को बड़सर पुलिस ने ढूंढ निकाला है. यह 19 वर्षीय युवती लुधियाना में पुलिस को मिली है. युवती के परिजनों ने 19 जून को बड़सर पुलिस थाना में शिकायत दी थी और बाद में पुलिस ने युवती के मोबाइल नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन मोबाइल बंद होने के कारण उसे ढूंढने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

कहां-कहां रुकी युवती
पुलिस को सूचना मिली कि वह गुरदासपुर के एक होटल में ठहरी हुई है. गुरदासपुर के एक होटल में युवती ने चार दिन बिताए और जब पुलिस गुरदासपुर पहुंची तो होटल छोड़ चुकी थी. बता दें कि गुरदासपुर में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (29) का घर है. बाद में बड़सर पुलिस ने उसे लुधियाना से बरामद किया. बड़सर पुलिस युवती को अपने साथ हमीरपुर ले आई है. यहां युवती से काफी देर तक पूछताछ के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया. युवती ने बताया कि वह पंजाबी गायक गुरु रंधावा के बहुत बड़ी फैन है और उनसे मिलने गई थी, लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई.

क्या कहती है पुलिस
डीएसपी बड़सर शेर सिंह ठाकुर ने कहा कि घर से लापता युवती को पुलिस ने लुधियाना में ढूंढ निकाला है. युवती के बयान लेने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है. बता दें कि 19 वर्षीय लड़की के शादी से महज 15 दिन पहले घर से चले जाने के बाद हड़कंप मच गया था. घर से निकलने से पहले लड़की ने एक कागज पर लिखा कि ‘वह घर छोड़ कर जा रही है’. लड़की की जल्द तलाश के लिए परिजन डीसी हमीरपुर से मिले थे. परिजनों नने शिकायत की थी कि लड़की अपने साथ पचास हजार से अधिक नकदी और आभूषण तथा महंगा सामान ले गई है.

पंजाबी सिंगर की फैन
लड़की खुद को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा सबसे बड़ा फैन बताती थी. टि्वटर पर लड़की का अपना अकाउंट भी है, जिसमें उसने सिर्फ और सिर्फ पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Punjabi Singer Guru Randhawa) के ही ट्विट-रिट्वीट किए थे. लड़की के पिता का कहना है कि उनकी अन्य दो बेटियां भी हैं. बेटियों का कहना है कि ट्विटर अकाउंट पर उनकी बहन की पहचान एक लड़के से हुई थी, जो खुद को गुरु रंधावा का खास बताता था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज