• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हमीरपुर: देवर ने भाभी को पीटा, CCTV कैमरे में कैद हुई मारपीट, पुलिस ने दर्ज की FIR

हमीरपुर: देवर ने भाभी को पीटा, CCTV कैमरे में कैद हुई मारपीट, पुलिस ने दर्ज की FIR

सीसीटीवी कैमरा में मारपीट की यह घटना कैद हो गई है. जो कि अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. पुलिस तक भी मामला पहुंचा है.

सीसीटीवी कैमरा में मारपीट की यह घटना कैद हो गई है. जो कि अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. पुलिस तक भी मामला पहुंचा है.

Hamirpur News: महिला ने पुलिस से इस मामले में उचित कार्रवाई कर सीसीटीवी कैमरे हटवाने की मांग की है. थाना प्रभारी भोरंज छोटा राम ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर देवर के खिलाफ मुकद्दमा दर्जकर महिला का मेडिकल करवाया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला के मन्वी गांव में एक देवर ने अपनी भाभी को बेरहमी से पीट डाला. सीसीटीवी कैमरा में मारपीट की यह घटना कैद हो गई है. जो कि अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. पुलिस तक भी मामला पहुंचा है.

    जानकारी के मुताबिक, घर के बरामदे में सीसीटीवी कैमरे लगाने से रोकने पर देवर ने भाभी की बेरहमी से पिटाई कर डाली. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. भाभी ने पुलिस थाना भोरंज में शिकायत दर्ज करवाई है. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने देवर के खिलाफ मुकद्दमा दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है.

    क्या है मामला
    सुषमा देवी पत्नी संजीव कुमार निवासी गांव मन्वी डाकघर लगमन्वी तहसील भोरंज ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 25 सितंबर को इसका देवर घर के बरामदे में सीसीटीवी कैमरे लगवा रहा था. इन कैमरों से इसके व इसके परिवार का व्यक्तित जीवन प्रभावित होगा. इसके चलते इसने वहां लगे कर्मचारी को कैमरे लगाने से मना किया तो इसका देवर शिव कुमार पुत्र मुसाफिर राम वहां आया और इसे गाली-गलौज करने के बाद इसके साथ मारपीट कर दी, जिसकी वीडियो सीसीटीवी में कैद हुई है.

    अक्सर होता है दोनों में विवाद
    महिला का कहना है कि उसका देवर व उसकी पत्नी इन्हें अकसर गालियां देते रहते हैं व इनके परिवार को बदनाम करने की कोशिश करते हैं. इसकी तीन बेटियां हैं. सीसीटीवी लगने से उनकी प्राइवेसी भी नहीं रहेगी. महिला ने पुलिस से इस मामले में उचित कार्रवाई कर सीसीटीवी कैमरे हटवाने की मांग की है. थाना प्रभारी भोरंज छोटा राम ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर देवर के खिलाफ मुकद्दमा दर्जकर महिला का मेडिकल करवाया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज