लाइव टीवी

हमीरपुर : बग्गी गांव में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू की

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 11, 2019, 10:09 PM IST
हमीरपुर : बग्गी गांव में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू की
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों से पूछताछ की व गुब्बारे को कब्जे में ले लिया है.

डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर ने बताया कि बग्गी गांव में मिले संदिग्ध गुब्बारे को पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने लोगों से अफवाहों से बचने की अपील की.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur) जिले के अंतर्गत विकास खंड बिझड़ी की ग्राम पंचायत सठवीं के बग्गी गांव में पाकिस्तानी गुब्बारा (Pakistani Balloon) पाया गया है. स्थानीय निवासी मान सिंह ने सबसे पहले इस गुब्बारे को देखा जिसके बाद पंचायत प्रधान व पुलिस चौकी बिझड़ी को मामले की सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों से पूछताछ की व गुब्बारे को कब्जे में ले लिया है. इस क्षेत्र में इससे पहले भी सकरोह पंचायत में एक गुब्बारा पाया गया था. गुरुवार को मिले गुब्बारे में दिल-दिल पाकिस्तान व चांद का निशान बना हुआ है.

क्षेत्र में एक के बाद एक संदिग्ध गुब्बारे (Suspected Balloons) मिलने से चर्चाओं का बाजार गर्म है. लोग दबी जुबान में इस घटना को शरारती प्रवासियों द्वारा क्षेत्र का माहौल बिगाड़ने की कोशिश बता रहे हैं. पुलिस सूत्रों की माने तो पड़ोसी देश में किसी कार्यक्रम के दौरान यह गुब्बारा उड़ाया गया हो और हवा के रुख से बड़सर क्षेत्र में पहुंच गया.

डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर ने बताया कि बग्गी गांव में मिले संदिग्ध गुब्बारे को पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने लोगों से अफवाहों से बचने की अपील की है.

ये भी पढ़ें - जमीनी विवाद में जमकर हुआ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग, मामला दर्ज

ये भी पढ़ें - हिमाचल में आयोग ने अनुसूचित जनजाति वर्ग के लोगों की स्थिति पर संतोष जताया

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 10:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...