हिमाचल: परिवार सहित दिल्ली से हमीरपुर लौटा शख्स कोरोना पॉजिटिव
Hamirpur News in Hindi

हिमाचल: परिवार सहित दिल्ली से हमीरपुर लौटा शख्स कोरोना पॉजिटिव
हमीरपुर में मरीज को ले जाने के लिए पहुंची टीम.

हिमाचल में अब कोरोना के कुल मामले 47 हो गए हैं. इनमें 34 मरीज ठीक हुए हैं, जबकि 7 एक्टिव केस हैं. दो मौतें हुई हैं.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में बाहरी राज्यों से लोगों की घर वापसी के बाद से कोरोना के मामले फिर से बढ़ गया है. अब हमीरपुर जिले में कोरोना का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि 29 अप्रैल को 41 साल का कोरोना पीड़ित दिल्ली (Delhi) से लौटा है और उसकी पहचान बड़सर (Badsar) उपमंडल के बिझड़ी के शख्स के रूप में हुई है. यह यहां परिवार सहित रहता है और परिवार सहित बिझड़ी आया है.

पीड़ित शख्स के सैम्पल पालमपुर लैब में भेजे गए थे, जो पॉजिटिव आए हैं. हमीरपुर की सीएमओ अर्चना सोनी ने मामले की पुष्टि की है. मरीज को हमीरपुर के भोटा अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा. हमीरपुर में यह कोरोना का तीसरा मामला है. दो मरीज ठीक हो चुके हैं.

यह बोली सीएमओ
सीएमओ हमीरपुर अर्चना सोनी ने कहा कि व्यक्ति अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ दिल्ली से लौटा था. लक्षण दिखाई देने पर उसके सैंपल लिए गए थे, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उन्होंने कहा कि बीवी और उसके बच्चों के सैंपल नहीं लिए गए थे, अब इस व्यक्ति को उपचार के लिए भोटा चैरिटेबल हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जा रहा है. क्षेत्र को जल्द ही सील कर दिया जाएगा और जिन लोगों के संपर्क में यह व्यक्ति आए हैं, उनके सैंपल भी जल्द ही लिए जाएंगे.
हमीरपुर के बड़सर में पुलिस की तैनाती.
हमीरपुर के बड़सर में पुलिस की तैनाती.




हमीरपुर में अब तक तीन मामले
आपको बता दें कि हमीरपुर जिला में 17 अप्रैल को दो मामले कोरोना पॉजिटिव के सामने आए थे वह दोनों ही स्वस्थ हो चुके हैं जिसके बाद हमीरपुर जिला कोरोना फ्री हो गया था, लेकिन अब फिर से मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है. हिमाचल में अब कोरोना के कुल मामले 47 हो गए हैं. इनमें 34 मरीज ठीक हुए हैं, जबकि 7 एक्टिव केस हैं. दो मौतें हुई हैं.

ये भी पढ़ें: मंडी: 16 साल से लापता था शख्स, लॉकडाउन ने पहुंचाया घर, परिवार की आंखें हुई नम

COVID-19: पंजाब से शिमला लौटी महिला की अस्थमा से मौत, सैंपल की जांच नेगेटिव

कांगड़ा: ट्रक और सूमों में आमने-सामने से भिड़ंत, दो युवकों की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज