लाइव टीवी

हमीरपुर : 10 दिन बीत गए, मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स की मौत की गुत्थी नहीं सुलझा पाई पुलिस

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 12, 2019, 2:09 PM IST
हमीरपुर : 10 दिन बीत गए, मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स की मौत की गुत्थी नहीं सुलझा पाई पुलिस
परिजनों ने एएसपी विजय सकलानी से मिलकर न्याय की मांग की.

परिजनों का आरोप है कि मेडिकल कॉलेज में वार्ड सिस्टर की प्रताड़ना से तंग आकर मोनिका सुसाइड करने के लिए मजबूर हुई.

  • Share this:
हमीरपुर. मेडिकल कॉलेज (Medical College) में तैनात स्टाफ नर्स (Staff Nurse) मोनिका की मौत की गुत्थी दस दिन बीतने के बाद भी नहीं सुलझ पाई है. परिजनों का आरोप है कि मेडिकल कॉलेज में वार्ड सिस्टर की प्रताड़ना से तंग आकर मोनिका सुसाइड (Suicide) करने के लिए मजबूर हुई. परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है. परिजनों ने पुलिस पर भी दबाव में आकर जांच करने और वार्ड सिस्टर को बचाने का आरोप लगाया है. मृतका का मोबाइल लॉक 10 दिन बीतने पर भी नहीं खुल पाया है. ऐसे में परिजनों ने पुलिस जांच पर सवाल उठाए हैं.

परिजनों ने वार्ड सिस्टर की गिरफ्तारी की मांग की

परिजनों ने मामले को लेकर हमीरपुर (Hamirpur) एएसपी विजय सकलानी से मुलाकात की. मोनिका की माता गुरूप्यारी देवी ने बताया कि करीब दो ढाई महीने पहले मोनिका ने स्टाफ द्वारा जातिसूचक शब्दों से बुलाने के साथ प्रताड़ित किए जाने की बात कही थी. उस समय लगा कि कभी कभार ऐसा होता होगा, लेकिन उसके कुछ दिनों बाद ही मोनिका का परेशान होकर आत्महत्या करने से परिवार में सभी लोग परेशान हो गए हैं. उन्होंने कहा कि सोचा था कि वार्ड सिस्टर अगर दोबारा ऐसा करेगी तो शिकायत करेंगे, लेकिन शिकायत करने से पहले ही मोनिका ने आत्महत्या कर ली.

पति ने कहा कि पुलिस मोनिका का मोबाइल लॉक भी नहीं खोल पाई है.


वहीं मोनिका के पति ने कहा कि आठ दस दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस की पड़ताल पूरी नहीं हो पाई है. उन्होंने कहा कि अभी तक मोनिका का मोबाइल लॉक भी नहीं खुल पाया है. उन्होंने इस घटना में वार्ड सिस्टर के संलिप्त होने का आरोप लगाया और उसकी गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने पुलिस के
समक्ष इंसाफ (Demand for Justice) की गुहार लगाई.

ये भी पढ़ें - चुनाव आयोग ने आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत पर स्पीकर को नोटिस भेजा
Loading...

ये भी पढ़ें - कूड़े के लंबित फीस वसूल करेगा नगर निगम शिमला, आज टुटू वार्ड में लगेगा शिविर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 2:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...