लाइव टीवी

निर्भया केस: हमीरपुर में बोले लोग-फांसी में देरी से कानून का उड़ रहा मजाक

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 13, 2019, 2:33 PM IST
निर्भया केस: हमीरपुर में बोले लोग-फांसी में देरी से कानून का उड़ रहा मजाक
निर्भया केस: हमीरपुर में लोगों ने जल्द फांसी देने की मांग की है.

Nirbhaya Case: दीक्षा वर्मा का कहना है कि निर्भया केस के दोषियों को फांसी की सजा होनी चाहिए.

  • Share this:
हमीरपुर. पूरा देश निर्भया केस (Nirbhaya Case) के दोषियों को जल्द फांसी देने की मांग की जा रही है. घटना के सात साल बाद भी दोषियों को फांसी (Death Sentence) की सजा नहीं दी जा सकी है. हिमाचल प्रदेश (Hamirpur) में भी लगातार महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं. ऐसे में न्यूज18 ने हमीरपुर में निर्भया केस को लेकर लोगों की राय जानी गई.

निर्भया मामले में आज तक ढील बरती गई
सुभाष वर्मा ने कहा कि निर्भया गैंग रेप मामले को सात साल हो गए है, लेकिन अभी तक दोषियों पर कार्रवाई नहीं हो पाई है. केन्द्र सरकार को जल्द दोषियों को फांसी पर लटकाना चाहिए, ताकि इस तरह के कुकृत्य दोबारा न हो सकें. युवती अनु ने कहा कि निर्भया मामले में आज तक ढील बरती गई है और इस मामले में जल्द से जल्द निर्णय लेकर फांसी की सजा देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि इस केस में देरी होने से इस तरह के दुष्कर्म के मामलों में बढोतरी हो रही है.

कोर्ट में फैसले के बाद जल्द हो फांसी

दीक्षा वर्मा का कहना है कि निर्भया केस के दोषियों को फांसी की सजा होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि बाहरी देशों में ऐसे काम करने पर फांसी की सजा होती है. इसलिए भारत में भी फांसी होनी चाहिए, ताकि लड़कियों की सुरक्षा हो सके. युवक दीपक का कहना है कि निर्भया केस में लोअर और सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद जल्द फांसी की सजा देनी चाहिए. केस में शामिल सभी दोषियों को तुरंत फांसी मिले, ताकि रेप केस कम हो सकें.

कानून का मजाक बन रहा
मुन्ना और अनुराग का कहना है कि निर्भया केस में दोषियों पर कार्रवाई नहीं होने पर कानून का मजाक बन रहा है. उन्होंने दुख जताया कि निर्भया केस में बहुत पहले ही दोषियों को फांसी दी जानी चाहिए थी.ये भी पढ़ें: हिमाचल: युवती से रेप-ब्लैकमेलिंग, VIDEO नेट में डालने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

PHOTOS: हिमाचल में प्रचंड ठंड, मनाली सहित 5 इलाकों में पारा माइनस में लुढ़का

हिमाचल में बर्फबारी ने रोकी जिंदगी की रफ्तार, 3 हाईवे समेत 195 रोड बंद

शिमला में कोयले की अंगीठी की गैस से दो साल की मासूम बच्ची की मौत

CAB: कांग्रेस को शरणार्थी और घुसपैठिए में फर्क समझना होगा: धूमल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 2:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर