लाइव टीवी

हमीरपुर : दसवीं की तीन छात्राओं पर एसिड फेंक कर फरार हुआ छात्र
Hamirpur News in Hindi

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 22, 2020, 7:58 PM IST
हमीरपुर : दसवीं की तीन छात्राओं पर एसिड फेंक कर फरार हुआ छात्र
एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पीड़ित के अभिभावकों एवं स्कूल प्रशासन से इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हमीरपुर (Hamirpur) जिले के टौणी देवी तहसील के तहत सीनियर सेकेंडरी स्कूल (Senior Secondary School) उटपुर में शनिवार को एक छात्र ने दसवीं कक्षा की तीन छात्राओं पर एसिड फेंक (Acid Attack) दिया. इससे एक छात्रा के चेहरे पर आंखों के नीचे निशान पड़ गया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र स्कूल से फरार (Absconding) हो गया है.

  • Share this:
हमीरपुर. जिले के टौणी देवी तहसील के तहत सीनियर सेकेंडरी स्कूल (Senior Secondary School) उटपुर में शनिवार को एक छात्र ने दसवीं कक्षा की तीन छात्राओं पर एसिड फेंक (Acid Attack) दिया. इससे एक छात्रा के चेहरे पर आंखों के नीचे निशान पड़ गया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र स्कूल से फरार (Absconding) हो गया है. छात्र स्कूल में कमांडो नाम से मशहूर है. हालांकि इस घटना के पीछे की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है. उटपुर स्कूल के कार्यकारी प्रिंसिपल जसवंत सिंह ने जानकारी दी कि दसवीं की प्रैक्टिकल परीक्षा के दौरान यह घटना घटी. उन्होंने कहा कि पीड़ित छात्राओं को पीएचसी उटपुर में इलाज के लिए ले जाया गया है. उन्होंने बताया कि घटना शनिवार दोपहर बाद स्कूल परिसर में स्थित साइंस प्रयोगशाला में घटी.

पिता को मीडिया से हुई घटना की जानकारी

उधर एक पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि उन्हें इस बारे में मीडिया से पता चला है. वह इस वक़्त शिमला जिला के रामपुर में हैं. उन्होंने कहा कि घर से सारी जानकारी जुटाकर आरोपी के ख़िलाफ़ पुलिस में रिपोर्ट करेंगे.

एसपी ने कहा- घटना की जांच जारी है



एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पीड़ित के अभिभावकों एवं स्कूल प्रशासन से इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें - मंडी: ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने पर एसआई व हेडकांस्टेबल सस्पेंड

ये भी पढ़ें - मंडी : भव्य शोभायात्रा के साथ शुरू हुआ अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 7:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,709

     
  • कुल केस

    6,412

     
  • ठीक हुए

    503

     
  • मृत्यु

    199

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 10 (08:00 AM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,152,323

     
  • कुल केस

    1,604,718

    +1,066
  • ठीक हुए

    356,660

     
  • मृत्यु

    95,735

    +42
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर