Home /News /himachal-pradesh /

hamirpur viral video man beaten for molesting minor girl student in private bus hpvk

हमीरपुर बस स्टेंड पर शख्स की पिटाई, नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, वीडियो वायरल

हमीरपुरः पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पुलिस तक वीडियो पहुंचा है. हालांकि, शिकायत नहीं दी गई है.

हमीरपुरः पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पुलिस तक वीडियो पहुंचा है. हालांकि, शिकायत नहीं दी गई है.

Hamirpur Viral Video: बस कंडक्टर ने बस स्टैंड हमीरपुर पर पहुंचने के बाद व्यक्ति की पीटना शुरू कर दिया. एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने कहा कि मामला ध्यान में नहीं है, हालांकि, मीडिया द्वारा बात ध्यान में लाई गई है. मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

नादौन से हमीरपुर के लिए निजी बस में छात्राएं सवार थी.
सदर थाना हमीरपुर के तहत बस स्टैंड हमीरपुर का यह मामला है.

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर बस स्टेंड पर नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की पिटाई की गई. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पुलिस तक वीडियो पहुंचा है. हालांकि, शिकायत नहीं दी गई है. पुलिस फिर भी जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सदर थाना हमीरपुर के तहत बस स्टैंड हमीरपुर का यह मामला है. बुधवार को अधेड़ उम्र के एक व्यक्ति के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब बायरल हो रहा है. व्यक्ति पर छात्राओं से छेड़छाड़ करने का आरोप है.  छात्राएं हमीरपुर के एक कोचिंग संस्थान की स्टूडेंट हैं. मामले में अभी तक पुलिस ने कोई के साथ दर्ज नहीं हुई है. हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, नादौन से हमीरपुर के लिए निजी बस में छात्राएं सवार थे. निजी बस कंडक्टर ने बताया कि यह छात्राएं इसी बस में हमीरपुर रोजाना आती हैं. बुधवार के दिन जब छात्राएं निजी बस में सफर कर रही थी तो बस में बैठे अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने इन छात्रों के साथ छेड़छाड़ करने लगा. छात्राएं सीट छोड़कर खड़ी हो गई. जब कंडक्टर ने पूछा तो छात्राओं ने बताया कि उनके साथ शख्स छेड़छाड़ कर रहा है. इसके बाद बस कंडक्टर ने बस स्टैंड हमीरपुर पर पहुंचने के बाद व्यक्ति की पीटना शुरू कर दिया. एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने कहा कि मामला ध्यान में नहीं है, हालांकि, मीडिया द्वारा बात ध्यान में लाई गई है. मामले में पुलिस छानबीन कर रही है

Tags: Hamirpur news, Hamirpur police, Himachal, Himachal pradesh, Most viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर