बॉलीवुड में धाक जमाने के बाद अब मराठी फिल्म में दिखेंगे हिमाचल के दयाल प्रसाद

हमीरपुर के दयाल प्रसाद अब मराठी फिल्म पुष्पक विमान में अहम रोल में दिखेंगे. दयाल इससे पहले बॉलीवुड की मशहूर फिल्मों थ्री इडियट, करीब, बैंग बैंग, सनम रे, बुलबुल में किरदार निभा चुके हैं.

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 17, 2018, 1:56 PM IST
बॉलीवुड में धाक जमाने के बाद अब मराठी फिल्म में दिखेंगे हिमाचल के दयाल प्रसाद
बॉलीवुड एक्टर दयाल प्रसाद दयाल
Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 17, 2018, 1:56 PM IST
हमीरपुर के दयाल प्रसाद अब मराठी फिल्म पुष्पक विमान में अहम रोल में दिखेंगे. दयाल प्रसाद इससे पहले बॉलीवुड की कई मशहूर फिल्मों थ्री इडियट, करीब, बैंग बैंग, सनम रे, बुलबुल में किरदार निभा चुके हैं. गौरतलब है कि हिमाचली कलाकार दयाल प्रसाद का नाता हमीरपुर जिला से है.

दयाल प्रसाद पिछले कई वर्षों से थियेटर को अपनी सेवा दे रहे हैं. दयाल प्रसाद की अगली फिल्म पुष्पक विमान होगी. यह फिल्म मराठी भाषा में बनी है. दयाल प्रसाद मराठी फिल्म में मशहूर कलाकार सुबोध भावे के साथ काम करते हुए नजर आएंगे जो कि लगातार 25 हिट फिल्में दे चुके हैं.

दिलचस्प बात यह है कि दयाल प्रसाद इस मराठी फिल्म में हिमाचली बोली में बात करते हुए नजर आएंगे. वे हिमाचली वेशभूषा के साथ हिमाचली टोपी के साथ फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म आगामी जुलाई माह में रिलीज होगी. दयाल प्रसाद फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्सुक हैं.

हमीरपुर में बातचीत के दौरान दयाल प्रसाद ने बताया कि मराठी फिल्म इंडस्ट्री में वैभव चिनकिर जैसे बड़े डायरेक्टर के साथ काम करना गौरव की बात है. मराठी फिल्म के अंदर हिमाचली भाषा के डायलॉग शामिल करना भी बड़ी बात है. दयाल प्रसाद ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म में करीब 15 मिनट का रोल किया है.

दयाल प्रसाद ने बताया कि फिल्म में चाॅल के अंदर की शूटिंग में हिमाचल के एक व्यक्ति का रोल किया है जो कि लोगों को काफी पसंद आएगा. प्रसाद ने कहा कि हिमाचल में भी कलाकारों की कमी नहीं है लेकिन अभी हिमाचली सिनेमा को बढ़ावा नहीं मिल पा रहा है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर