लाइव टीवी

हिमाचल चुनाव: सीएम रेस में धूमल के नाम की भी चर्चा, कई विधायक मिलने पहुंचे
Hamirpur News in Hindi

News18Hindi
Updated: December 20, 2017, 9:49 PM IST
हिमाचल चुनाव: सीएम रेस में धूमल के नाम की भी चर्चा, कई विधायक मिलने पहुंचे
Himachal BJP Leader Prem Kumar Dhumal.

हिमाचल विधानसभा चुनाव में भाजपा के सीएम कैंडिडेट प्रेम कुमार धूमल को बार के बावजूद सीएम बनाने की मांग उठने लगी है. इसी कड़ी में बुधवार को हमीरके के समीरपुर में कई भाजपा विधायकों के अलावा दूसरे नेताओं ने धूमल से मुलाकात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 20, 2017, 9:49 PM IST
  • Share this:
हिमाचल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के सीएम कैंडिडेट प्रेम कुमार धूमल को हार के बावजूद सीएम बनाने की मांग उठने लगी है. इसी कड़ी में बुधवार को हमीरपुर के समीरपुर में कई बीजेपी विधायकों के अलावा दूसरे नेताओं ने धूमल से मुलाकात की.

बता दें कि प्रेम कुमार धूमल के घर पर जीते हुए विधायकों के आकर मंत्रणा करने का क्रम बढ़ता जा रहा है. ये विधायक धूमल को ही मुख्यमंत्री बनाने की पैरवी कर रहे हैं.

बुधवार सुबह से ही समीरपुर में धूमल के घर पर कार्यकर्ताओं के अलावा मंडी जिले के नाचन विधानसभा के जीते हुए विधायक विनोद कुमार, चंबा जिला के चुराह विधानसभा से जीते विधायक हसंराज, पावंटा साहिब से बीजेपी विधायक सुखराम चौधरी, सिरमौर के पच्छाद विधानसभा से विधायक सुरेश कश्यप ने उनसे मंत्रणा की.



साथ ही धूमल के करीब रहे रविन्द्र रवि, ठाकुर गुलाब सिंह ने भी मुख्यमंत्री पद पर ताजपोशी को लेकर अपनी-अपनी बात उनके सामने रखी है. बता दें रवि और गुलाब सिंह ठाकुर भी चुनाव हार गए हैं. धूमल को सुजानपुर सीट से कांग्रेस के राजेंद्र राणा ने मात दी है.



'धूमल के नेतृत्व में चुनाव लड़ा, उन्हीं की बदौलत जीते'

मंडी के नाचन के विधायक विनोद कुमार का कहना है कि समीरपुर में धूमल से मुलाकात की है. धूमल के नेतृत्व में चुनाव लड़ा गया और उन्हीं के बदौलत पूरे प्रेदश में बीजेपी जीती है. चंबा के चुराह विधानसभा से जीते विधायक हंसराज ने दो टूक कहा कि सभी विधायक धूमल की वजह से जीते हैं.

हिमाचल में 44 सीटों में जीतने का श्रेय धूमल को ही जाता है. उन्होंने सुजानपुर सीट हारने पर मलाल जताया और कहा कि हम सभी यही चाहते हैं कि हिमाचल को आगे बढ़ाना है तो धूमल को ही मुख्यमंत्री पद पर आसीन करना होगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2017, 5:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading