Home /News /himachal-pradesh /

himachal cabinet minister sarveen chaudhary car in no parking zone in hamripur hpvk

‘नारी को नमन’ करने के बाद शॉपिंग के लिए गईं मंत्री सरवीण, नो पार्किंग में खड़ी की गाड़ी, लोग हुए परेशान

गांधी चौक पर स्थित पीएनबी बैंक से लेकर भोटा चौक तक सड़क के दोनों तरफ नो पार्किंग जोन है.

गांधी चौक पर स्थित पीएनबी बैंक से लेकर भोटा चौक तक सड़क के दोनों तरफ नो पार्किंग जोन है.

मंत्री का सरकारी वाहन बीच सड़क में खड़ा था और गाड़ी के सामने पुलिस द्वारा नो पार्किंग जोन का बोर्ड लगाया हुआ था. इससे इस मार्ग से गुजरने वाले वाहन चालकों और राहगीरों को करीब पौना घंटा दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

हाइलाइट्स

50 मीटर की दूरी पर स्थित उपायुक्त कार्यालय में वाहन पार्किंग की सुविधा भी है.
इसके बाजवूद बीच सड़क में गाड़ी को खड़ा कर लोगों को परेशान किया गया.

हमीरपुर. ‘नारी को नमन’ कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मंत्री सरवीण चौधरी शॉंपिंग के लिए हमीरपुर बाजार पहुंची, लेकिन उनकी गाड़ी नो पार्किंग जोन में पार्क करने से मुसीबत हो गई. लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. हुक्मरानों के आगे हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर पुलिस बेबस नजर आती है. गांधी चौक पर स्थित पीएनबी बैंक से लेकर भोटा चौक तक सड़क के दोनों तरफ नो पार्किंग जोन है.

यहां आम जनता के आए दिन पुलिस यातायात नियमों की अवहेलना पर चालान काटती नजर आती है, लेकिन गुरुवार को सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी और विधायक कमलेश कुमारी यहां हमीरपुर के गांधी चौक पर कपड़ों की खरीदारी करने के लिए अपने सरकारी वाहन के साथ पहुंचीं. इस दौरान पुलिस की गाड़ियां और एसडीएम हमीरपुर खुद अपने-अपने वाहन में सवार होकर मंत्री की सेवा में लगे रहे. मंत्री गांधी चौक पर वह अपने सरकारी वाहन को नो पार्किंग जोन में खड़ा कर कपड़े की दुकान में खरीदारी करने चली गईं.

मंत्री का सरकारी वाहन बीच सड़क में खड़ा था और गाड़ी के सामने पुलिस द्वारा नो पार्किंग जोन का बोर्ड लगाया हुआ था. इससे इस मार्ग से गुजरने वाले वाहन चालकों और राहगीरों को करीब पौना घंटा दिक्कतों का सामना करना पड़ा. दोनों भाजपा नेत्रियां यहां एचआरटीसी के ‘नारी को नमन’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद बाजार में खरीदारी करने पहुंची हुई थीं.

इस दौरान यातायात नियमों की सरेआम अवेहलना हुई. हालांकि, 50 मीटर की दूरी पर स्थित उपायुक्त कार्यालय में वाहन पार्किंग की सुविधा भी है. लेकिन इसके बाजवूद बीच सड़क में गाड़ी को खड़ा कर लोगों को परेशान किया गया. इस मामले में प्रशासन और पुलिस का कोई भी अधिकारी बोलने का तैयार नहीं है, क्योंकि प्रशासन और पुलिस खुद मंत्री और विधायक की सेवा में तैनात रहे.

Tags: Hamirpur news, Himachal pradesh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर