लाइव टीवी

हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले CM जयराम ठाकुर-दिल दहलाने वाला मामला, ‘अच्छा हुआ’

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 6, 2019, 2:26 PM IST
हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले CM जयराम ठाकुर-दिल दहलाने वाला मामला, ‘अच्छा हुआ’
सीएम जयराम ठाकुर, हिमाचल प्रदेश. (FILE PHOTO)

Hyderabad Gang rape Case: सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि इस तरह की घटनाओं पर कैसे रोक लगे, इस पर मंथन होना चाहिए.

  • Share this:
हमीरपुर. हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर (Hyderabad Gang rape and murder) के आरोपियों के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने का देशभर में समर्थन किया जा रहा है. नेताओं से लेकर आम लोग तक एनकाउंटर पर अपनी राय जाहिर कर रहे हैं. हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने हालांकि, इस मसले पर ज्यादा कुछ कहने से इंकार किया, लेकिन, इतना जरूर कहा कि यह घटना दिल दहलाने वाली है. वह ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन अच्छा हुआ. सीएम ने कहा कि इस तरह की घटनाओं पर कैसे रोक लगे, इस पर मंथन होना चाहिए.

पुष्प गुच्छ देकर सीएम का स्वागत
गौरतलब है कि सीएम जयराम ठाकुर शुक्रवार को हमीरपुर के एक दिवसीय पर हैं. हमीरपुर में एनआईटी हेलिपेड पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का स्वागत किया गया. केन्द्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर, विधायक नरेन्द्र ठाकुर, कमलेश कुमारी, एचआरटीसी निगम प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, भाजपा जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा ने पुष्प गुच्छ देकर सीएम का स्वागत किया.

हमीरपुर में करोड़ों रुपये के शिलान्यास और उद्घाटन

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हमीरपुर में करोड़ों रुपये के शिलान्यास और उद्घाटन किए. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सबसे पहले हमीरपुर डिग्री कालेज परिसर में निर्मित इंडोर स्टेडियम का उदघाटन किया. इसके बाद झनियारा में ईबीएम वेयरहाउस का शिलान्यास करने के बाद सासन में आईपीएच विभाग के रेस्ट हाउस का उद्घाटन किया. बाद में हथली खडड के पास गृहरक्षक वाहिनी के कार्यालय भवन का लोकापर्ण किया. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गसोता में पेयजल आपूर्ति योजना और लंबलू व खग्गल में 33 केवी सब स्टेशनों की आधारशिला रखी.

हमीरपुर में सीएम जयराम ठाकुर.
हमीरपुर में सीएम जयराम ठाकुर.


यह भी बोले सीएमहाल ही में केबिनेट ने शिक्षकों के पदों में ड्राइंग और शारीरिक अध्यापकों के पदों की अनदेखी पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार चरणबद्ध तरीके से पदों को भर रही है और समय आते ही इन पदों को भी भरा जाएगा. ईवीएम वेयर हाउस के बनने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अब ईवीएम रखने के लिए स्थायी स्थान मिल रहा है. कालेजों और स्कूलों में ईवीएम रखने का झंझट खत्म हो रहा है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में 10 साल की मासूम का 14 साल के भाई ने किया रेप, अब हिरासत में

हिमाचल के पूर्व CM शांता कुमार बोले- रेपिस्ट को मिले फांसी, TV पर दिखाएं VIDEO

हैदराबाद गैंगरेप: देश-हिमाचल की सबसे युवा प्रधान जबना जंतर-मंतर पर देंगी धरना

हिमाचल में नए मोटर व्हीकल एक्ट में हो सकता है बदलाव, जुर्माने पर दुविधा

PHOTOS: हिमाचल की वादियों में 8 दिन बिताने के बाद मुंबई लौटे स्टार Big-B

बिलासपुर DC ऑफिस में आग, पुलिसवालों ने भागकर बचाई जान, रिकॉर्ड राख़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 1:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर