लाइव टीवी

दिल्ली में रैली में अनुराग के नारे पर बोले राणा-हिंसा के लिए उकसा रहे राज्यमंत्री
Hamirpur News in Hindi

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 28, 2020, 2:51 PM IST
दिल्ली में रैली में अनुराग के नारे पर बोले राणा-हिंसा के लिए उकसा रहे राज्यमंत्री
कांग्रेस आईटी सेल के नेता अभिषेक राणा और अनुराग ठाकुर.

Congress Attack on Anurag Thakur: अभिषेक राणा ने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की ताजपोशी पर यही अनुराग ठाकुर हैं, जिन्होंने मुख्यमंत्री का निरादर किया.

  • Share this:
हमीरपुर. दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 (Delhi Assembly Election-2020) के दौरान एक रैली में हमीरपुर सांसद एवं केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने देश के गद्दारों को, गोली मारो… नारे पर हिमाचल में राजनीति गरमा गई है. हमीरपुर में कांग्रेसी नेता भी अनुराग

ठाकुर को नसीहत देने से परहेज नहीं कर रहे हैं.
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा (Abhisek Rana) ने अनुराग पर निशाना साधा और कहा कि एक ओर, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narender Modi) मन की बात कार्यक्रम में कह रहे हैं कि हिंसा किसी भी समस्या का समाधान नहीं है और उनके ही केंद्रीय राज्यमंत्री हिंसा के लिए उकसाने जैसी टिप्पणियां कर रहे हैं.

दोगलापन और विरोधाभाष क्यों: अभिषेक

अभिषेक ने कहा कि सरकार में ऐसा दोगलापन और विरोधाभाष क्यों है? उन्होंने पूछा है कि सरकार का अपने मंत्रियों पर कंट्रोल क्यों नहीं है, जोकि ऐसी उतेजक व भड़काऊ टिप्पणियां कर रहे हैं, चुनाव आयोग भी ऐसे नेताओं पर कार्रवाई करने की बजाए मूक दर्शक बना हुआ है. इससे लग रहा है कि चुनाव आयोग भी भाजपा सरकार की कठपुतली बन कर रह गया है.

‘सीएम का भी अनादर किया था’
अभिषेक राणा ने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की ताजपोशी पर यही अनुराग ठाकुर हैं, जिन्होंने मुख्यमंत्री का निरादर किया. कई बार गांधी चौक हमीरपुर से 6 बार के मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि आज देश में इतने मुद्दे हावी हैं कि देश का हर वर्ग चुभन सी जिंदगी जी जा रहा है, लेकिन मुद्दों पर आधारित राजनीति न कर दंगे-फसाद जैसे हालात बनाए जा रहे हैं.भाजपा का यही दोहरा चरित्र
उन्होंने कहा कि भाजपा का यही दोहरा चरित्र रहा है कि लोगों को जाति-धर्म में उलझाकर अपना उल्लू सीधा करता रहे, लेकिन अब यह बेनकाब भी हो रहे हैं. राणा ने कहा कि चुनाव आयोग भी सरकार की कठपुतली बन कर रह गया हैऔर बीजेपी के नेताओं के कई मामलों में कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जोकि चिंतनीय विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें: महिलाओं ने बुजुर्ग को बांधा, मुंह काला और जूतों की माला पहनाकर गांव घुमाया

‌हिमाचल में बर्फबारी में स्किड हुई कार, जीजा-साले की मौत, अन्य की तलाश

क्रूरता की हदें पार! पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी की बेरहमी से पिटाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 2:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर