लाइव टीवी

मिसेज इंडिया में रनर-अप रहीं हिमाचल की बेटी पूजा रांगडा, 2 साल पहले हो चुकी है पति की मौत

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 23, 2019, 6:55 PM IST
मिसेज इंडिया में रनर-अप रहीं हिमाचल की बेटी पूजा रांगडा, 2 साल पहले हो चुकी है पति की मौत
पूजा रांगड़ा ने कहा कि उन्हें विश्वास था कि सफलता मिलेगी.

हमीरपुर जिला की सराहकड पंचायत के गांव करियाली की पूजा रांगडा चेन्नई में मिसेज इंडिया रनरअप चुनी गईं.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur) जिले की सराहकड पंचायत के गांव करियाली की पूजा रांगडा (Puja Rangda) चेन्नई (Chennai) में मिसेज इंडिया रनरअप (Mrs. India Runner-up) चुनी गईं है. पूजा रांगडा का हमीरपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया है. पूजा रांगडा के पति सेना में कार्यरत थे और 2017 में सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई थी.

पूजा रांगडा का एक चार साल का बेटा है. पूजा ने विकट परिस्थितियों में भी संघर्ष जारी रखा और ग्रामीण परिवेश से निकल कर आज मिसेज इंडिया रनरअप का खिताब हासिल करने में हुईं. पूजा को मॉडलिंग के सफर में परिवारजनों का पूरा सहयोग मिला. परिवारिजनों के सहयोग और उनकी प्रेरणा से पूजा रांगडा यह खिताब जीत पाईं.

पति की मौत के बाद पूजा पूरी तरह से टूट गई थीं. इसके बाद पूजा को ससुराल वालों का पूरा सहयोग मिला. इससे प्रेरणा लेकर ही पूजा ने मॉडलिंग में नाम कमाया है. पूजा की इस उपलब्घि पर ग्राम पंचायत के प्रधान दलजीत सिंह ने भी खुशी जाहिर की है.

पति की मौत के बाद पूजा को परिवारजनों का पूरा सहयोग मिला. इससे प्रेरित होकर ही वह जीवन में संघर्ष कर पाईं.


मिसेज इंडिया रनरअप पूजा ने कहा- कभी भी हिम्मत नहीं हारें 

पूजा रांगडा ने कहा कि महिलाओं को हिम्मत कभी नहीं हारनी चाहिए बल्कि हर हाल में संघर्ष करते रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि कोशिश करते रहने से एक न एक दिन कामयाबी जरूर मिलती है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर चेन्नई में हुए मुकाबले में दूसरे नंबर पर आकर वह बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद थी कि इस बार मॉडलिंग (Modeling) प्रतियोगिता में वह कुछ न कुछ जरूर हासिल करेंगी.

ये भी पढ़ें - 
Loading...

शिमला में भारी बारिश से रिज मैदान का हिस्सा गिरा, रास्ता अवरूद्ध

पूर्व पीएम वाजपेयी की जयंती पर रोहतांग टनल का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 6:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...