होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /Himachal Polls: सिसोदिया के ब्यान पर बोले पूर्व CM धूमल-भाजपा अपने फैसले विरोधियों को बताकर नहीं करती है

Himachal Polls: सिसोदिया के ब्यान पर बोले पूर्व CM धूमल-भाजपा अपने फैसले विरोधियों को बताकर नहीं करती है

पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने भी बयान दिया है.

पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने भी बयान दिया है.

Prem Kumar Dhumal Reaction on Manish Sisodia Statement: मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को एक बयान में कहा था कि हिमाचल में भा ...अधिक पढ़ें

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बयान पर प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं. हिमाचल के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने भी बयान दिया है और कहा कि भाजपा अपने निर्णय विरोधियों को बता कर नहीं करती है. उन्होने कहा कि ऐसे खबरे देकर आप पार्टी ने अपना मजाक बनाया है. इस तरह के दुष्प्रचार से भाजपा में कोई मतभेद पैदा नहीं होगा.

धूमल ने कहा कि आप पार्टी के एक नेता दावा कर रहे हैं कि हिमाचल प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन हो रहा है. ऐसा लगता है कि मंडी में फ्लॉप रैली रही है, उससे आप पार्टी वाले परेशान हो गए हैं और बेतुके बयान दे रहे हैं. हर कोई जानता है कि भारतीय जनता पार्टी जो की देश ही नहीं, बल्कि विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है, वह अपने किसी प्रदेश में नेतृत्व विरोधियों को बताकर नहीं करती. धूमल ने कहा कि ऐसे समाचार बनवा कर, ऐसी खबरें चला कर, ऐसे बयान देकर उन्होंने केवल अपना मजाक बनाया है, वह किसी को गुमराह नहीं कर सकते.

सिसोदिया ने क्या कहा था
मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को एक बयान में कहा था कि हिमाचल में भाजपा जयराम ठाकुर को हटाकर अनुराग को सीएम बनाने जा रही है. सिसोदिया ने कहा था कि हिमाचल में सीएम नाकाम साबित हुए हैं और इसलिए बदलाव होने जा रहा है. हालांकि, बाद में भाजपा ने उनके बयान पर प्रतिक्रिया दी थी और पलटवार किया था.

Tags: Anurag thakur, CM Jairam Thakur, Himachal pradesh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें