हमीरपुर का 38 साल का शख्स रोपड़ में होटल की छत से कूदा, मौत
Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर का 38 साल का शख्स रोपड़ में होटल की छत से कूदा, मौत
हमीरपुर का अजय रोपड़ में होटल में काम करता था. (FILE Photo)

अजय कुमार लॉकडाउन के दौरान छुट्टी काटने के बाद अभी कल ही वापस नौकरी पर लौटा था तथा आज इसने होटल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि अजय कुमार पिछले काफी समय से परेशान रहता था तथा डिप्रेशन की दवाई भी खाता था.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश (Hamirpur) के युवक ने पंजाब (Punjab) में होटल की छत से कूदकर जान दे दी. युवक एक दिन पहले ही नौकरी पर लौटा था. कोरोना के चलते बीते कई माह से होटल (Hotel) बंद थे. बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से काफी परेशान था.
जानकारी के अनुसार, रोपड़ के आशीर्वाद होटल की यह घटना है. रिसेप्शन पर काम करने वाले कर्मचारी ने होटल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है, होटल के मालिक के मुताबिक मृतक काफी समय से परेशान रहता था.

हमीरपुर का रहने वाला था अजय
मृतक की पहचान हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के गांव सदोह के रहने वाले अजय कुमार के नाम से हुई है तथा मृतक की उम्र 38 वर्ष के करीब थी.होटल के मालिक ने बताया कि अजय कुमार लॉकडाउन के दौरान छुट्टी काटने के बाद अभी कल ही वापस नौकरी पर लौटा था तथा आज इसने होटल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि अजय कुमार पिछले काफी समय से परेशान रहता था तथा डिप्रेशन की दवाई भी खाता था.
हाथ में पकड़ा था पेन
जांच अधिकारी हरमेश कुमार ने बताया कि उनको एक लाश मिली है. होटल के एक कर्मचारी ने छत से कूदकर आत्महत्या की है तथा मौके पर आकर लाश को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया है तथा मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि अभी मृतक की तलाशी नहीं की गई है तथा जांच जारी है. दूसरी तरफ मृतक के हाथ में पेन पकड़ा हुआ है, जिससे लगता है कि शायद उसने मरने से पहले कुछ लिखा होगा.



(इनपुट-अवतार सिंह, रोपड़)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading