लाइव टीवी

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की बस में सोते हुए Viral हुई फोटो का ये है सच!
Hamirpur News in Hindi

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 13, 2020, 5:01 PM IST
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की बस में सोते हुए Viral हुई फोटो का ये है सच!
बस में सोते हुए अनुराग ठाकुर की फोटो हुई वायरल.

Anurag Thakur Viral Photo Truth: तस्वीर में अनुराग ठाकुर हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की वोल्वो बस में सफर के दौरान सोते हुए दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) लोकसभा सीट से सांसद और केन्द्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में अनुराग ठाकुर हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की वोल्वो बस में सफर के दौरान सोते हुए दिखाई दे रहे हैं. किसी ने इस दौरान उनकी यह फोटो क्लिक की और वायरल (Viral Photo) कर दी.

11 जनवरी की तस्वीर
न्यूज18 ने इस तस्वीर की पड़ताल की तो पाया कि तस्वीर 11 जनवरी की है. जब वह ऊना के चिंतपूर्णी में एक कार्यक्रम में आए थे. इसके बाद दिल्ली लौट गए. रात 11.30 बजे अनुराग ठाकुर ने ऊना बस अड्डे से दिल्ली के लिए बस में सफर किया. इस दौरान बस में बैठे हुए यात्री ने अनुराग ठाकुर की तस्वीर ले ली. जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अनुराग ने की पुष्टि

अनुराग ठाकुर ने न्यूज 18 से फोन पर बातचीत में बताया कि वह ऊना दौरे पर आए हुए थे. रात के करीब 11.30 बजे दिल्ली की बस में बैठे और रात को नींद आने की वजह से सो गए थे. फोटो वायरल होने की बात पर अनुराग ने कहा कि इस बारे में पता नहीं है कि किसने मेरा फोटो खींचकर वायरल किया है. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी कई बस में सफर करते रहे हैं और इस तरह बस में बैठ कर जाने से लोगों से भी वार्तालाप होता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 4:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर