Home /News /himachal-pradesh /

हमीरपुर में घास काट रही मां और बेटी पर रंगड़ों का हमला, दोनों की मौत

हमीरपुर में घास काट रही मां और बेटी पर रंगड़ों का हमला, दोनों की मौत

हमीरपुर जिला के सुजानपुर उपमंडल के तहत एक महिला और उसकी बेटी को रंगड़ों ने काट लिया.

हमीरपुर जिला के सुजानपुर उपमंडल के तहत एक महिला और उसकी बेटी को रंगड़ों ने काट लिया.

Bee Attacks on Mother and daughter in Hamirpur: रंगड़ों के काटने से मां-बेटी की पीजीआई में उपाचार के दौरान मृत्यु हो गई है. इनकी पहचान 47 वर्षीय विद्या देवी पत्नी मदन लाल व 20 वर्षीय अंजना कुमारी के रूप में हुई है. मां-बेटी के निधन से गांव व रिश्तेदारों में शोक की लहर है.

अधिक पढ़ें ...

हमीरपुर. रंगड़ों के हमले में मां और बेटी की मौत हो गई. दोनों को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किय गया था. लेकिन जान नहीं बच सकी. पूरे इलाके में घटना के बाद शोक है. मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले का है. जानकारी के अनुसार, हमीरपुर जिला के सुजानपुर उपमंडल के तहत एक महिला और उसकी बेटी को रंगड़ों ने काट लिया था, जिन्हें उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ भेजा गया. पीजीआई में उपचार के दौरान मां और बेटी की मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार, सुजानपुर उपमंडल के तहत गांव दुंधला भट्टलंबर डाकघर बजरोल तहसील सुजानपुर की एक महिला व उसकी बेटी पर घास काटते वक्त रंगड़ों ने हमला कर दिया. उन्हें उपचार के लिए पहले सुजानपुर लाया गया फिर मेडिकल कालेज हमीरपुर में दाखिल करवाया गया, लेकिन हालत नाजुक होने के कारण उन दोनों को डाक्टरों ने पीजीआई रेफर कर दिया, जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई.
20 साल की बेटी की मौत
सुजानपुर थाना प्रभारी सतपाल शर्मा ने बताया कि रंगड़ों के काटने से मां-बेटी की पीजीआई में उपाचार के दौरान मृत्यु हो गई है. इनकी पहचान 47 वर्षीय विद्या देवी पत्नी मदन लाल व 20 वर्षीय अंजना कुमारी के रूप में हुई है. मां-बेटी के निधन से गांव व रिश्तेदारों में शोक की लहर है.

Tags: Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर