Home /News /himachal-pradesh /

हमीरपुर: शादी से 15 दिन पहले ‘गुरु रंधावा’ के लिए घर से भागी 19 साल की युवती!

हमीरपुर: शादी से 15 दिन पहले ‘गुरु रंधावा’ के लिए घर से भागी 19 साल की युवती!

हमीरपुर: लड़की का कोई सुराग नहीं लग पाया है और गुरु रंधावा नाम के युवक पर लड़की को भगाने के आरोप लगा है.

हमीरपुर: लड़की का कोई सुराग नहीं लग पाया है और गुरु रंधावा नाम के युवक पर लड़की को भगाने के आरोप लगा है.

Hamirpur Girl Missing: लापता लड़की खुद को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा सबसे बड़ा फैन बताती थी. टि्वटर पर लड़की का अकाउंट भी है, जिसमें उसने सिर्फ पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Punjabi Singer Guru Randhawa) के ही ट्वीट, रिट्वीट किए थे. अब पुलिस लड़की की तलाश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...
हमीरपुर. शादी के पंद्रह दिन पहले युवती घर से भाग गई. साथ में नकदी और ज्वैलरी भी ले गई. मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले से है. पुलिस के साथ-साथ डीसी हमीरपुर (DC Hamirpur) के पास भी मामला पहुंचा है. फिलहाल, लड़की (Girl Missing) का कोई सुराग नहीं लग पाया है और गुरु रंधावा नाम के युवक पर लड़की को भगाने के आरोप लगा है.

जानकारी के अनुसार, जिले के बड़सर उपमंडल का यह मामला है. 19 वर्षीय एक लड़की शादी से महज 15 दिन पहले घर से लापता हो गई. घर से निकलने से पहले लड़की ने एक कागज पर लिखा कि ‘वह घर छोड़ कर जा रही है’. बीते शनिवार को मामले की शिकायत बड़सर थाने में दी गई थी. अब बुधवार को लड़की की जल्द तलाश के लिए परिजन डीसी हमीरपुर से मिले हैं.

पिता ने दी थाने में शिकायत
लड़की के पिता ने बड़सर थाना में शिकायत दर्ज करवाई और कहा कि लड़की अपने साथ पचास हजार से अधिक नकदी और आभूषण तथा महंगा सामान ले गई है. लड़की के पिता का कहना है कि कुछ दिन पहले ही उनके बेटी की शादी तय हुई थी और उनकी बेटी शादी को लेकर खुश भी थी. उनका कहना है कि जब उनकी बेटी घर से निकली तो उसके साथ तीन से चार बैग थे. कुछ लोगों ने उसे जाते हुए देखा है. उन्होंने पुलिस और प्रशासन से मामले में जल्द कार्रवाई करने की मांग उठाई है.

पंजाबी सिंगर की फैन
लापता लड़की खुद को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा सबसे बड़ा फैन बताती थी. टि्वटर पर लड़की का अपना अकाउंट भी है, जिसमें उसने सिर्फ और सिर्फ पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Punjabi Singer Guru Randhawa) के ही ट्विट रिट्वीट किए थे. लड़की के पिता का कहना है कि उनकी अन्य दो बेटियां भी हैं. बेटियों का कहना है कि ट्विटर अकाउंट पर उनकी बहन की पहचान एक लड़के से हुई थी, जो खुद को गुरु रंधावा का खास बताता था. उन्होंने आशंका जताई है कि उसी युवक से मिलने के लिए लड़की भागी है. आशंका है कि एक्टिंग के लिए भी युवक ने युवती को भ्रमित किया हो और इसलिए वह घर से भाग गई हो.

Tags: Girl, Guru Randhawa, Himachal Police, Himachal pradesh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर