लाइव टीवी

हिमाचल: भाई दूज पर HRTC का महिलाओं को तोहफा, फ्री में कर सकेंगी बस यात्रा

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 29, 2019, 1:10 PM IST
हिमाचल: भाई दूज पर HRTC का महिलाओं को तोहफा, फ्री में कर सकेंगी बस यात्रा
भैया दूज पर हिमाचल में महिलाओं को एचआरटीसी की बसों में मुफ्त सफर करने की सुविधा दी गई.

भाई दूज (Bhai Dooj) के त्योहार पर हिमाचल प्रदेश में महिलाओं को एचआरटीसी (HRTC) की बसों में मुफ्त सफर (Free Traveling) करने की सुविधा प्रदान की गई है

  • Share this:
हमीरपुर. भाई दूज (Bhai Dooj) के त्योहार पर हिमाचल प्रदेश में महिलाओं को एचआरटीसी (HRTC) की बसों में मुफ्त सफर (Free Traveling) करने की सुविधा प्रदान की गई है. महिलाएं सुबह से बस में फ्री एक जगह से दूसरी जगह की यात्रा कर रही हैं. यह सुविधा पूरे प्रदेश में दोपहर बाद तक मिलेगी. प्रदेश के सभी बस अड्डों पर महिलाओं की अच्छी-खासी भीड़ देखी जा रही है. वहीं एचआरटीसी प्रबंधन के द्वारा लंबे रूटों के लिए स्पेशल बसों का प्रबंधन भी किया गया है. खासकर दिल्ली, चडीगढ़ और पंजाब के लिए एचआरटीसी की बसों में महिलाओं को फ्री बस सुविधा मिलने से सुबह से ही बसों में सीटें फुल दिखीं. उधर महिलाओं ने भी भाई दूज पर फ्री बस सेवा का जमकर लाभ उठाया.

महिला यात्रियों ने सरकार के इस पहल की खुलकर की तारीफ

हमीरपुर बस अड्डे पर बस में बैठी हुई महिला ने बताया कि सरकार के द्वारा भाई दूज और करवा चौथ पर मुफ्त बस सेवा दिया जाना अच्छा है. उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सरकार की यह सुविधा महिलाओं के लिए काफी बढ़िया है. वहीं एक एचआरटीसी बस चालक ने बताया कि भाई दूज पर महिलाएं फ्री बस सुविधाओं का लाभ उठा रही हैं और आज सुबह से ही बस में महिलाओं की भीड़ देखी जा रही है.

गौरतलब है कि प्रदेश सरकार ने करवा चौथ और भाई दूज के मौके पर महिलाओं को एचआरटीसी की बसों में मुफ्त सफर की सुविधा दी है. इस सुविधा का लाभ महिलाएं दिन भर उठाएंगी.

यह भी पढ़ें: सेना के जवान ने पत्नी से नाजायज संबंध के कारण की टैक्‍सी ड्राइवर की हत्‍या

शिमला के धामी में खेला गया खूनी खेल, घायल युवकों का खून मां काली को चढ़ाया गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 12:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...