लाइव टीवी

260 सेकंड्स का गाना 45 सेकंड में गाया, नेशनल रिकार्ड बुक में शुभम का नाम दर्ज

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 5, 2019, 12:45 PM IST
260 सेकंड्स का गाना 45 सेकंड में गाया, नेशनल रिकार्ड बुक में शुभम का नाम दर्ज
शुभम चंदेल.

पंजाबी रैपर बोहेमिया का ‘420’ का गाना गया है. चार मिनट 20 सेकंड्स का यह गाना है. लेकिन शुभम चंदेल ने मात्र 45 सेंकड में इस गाने को अपने तरीके से गाकर रिकार्ड बनाया है. शुभम चन्देल मेडिकल कालेज सुन्दरनगर से बीडीएस की पढ़ाई कर रहे हैं. प्रथम वर्ष के छात्र हैं.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला के मोरसू सुल्तानी से संबंध रखने वाले युवा शुभम चंदेल ने अदभुत कला से इलाके का नाम रोशन किया है. शुभम चंदेल ने 4 मिनट 20 सेकंड को गाने को मात्र 45 सेकंड में गाकर नेशनल रिकार्ड बुक में अपना नाम दर्ज करवाया है.

हमीरपुर के मोरसु सुल्तानी पचांयत के धलौण से सम्बधं रखने वाले शुभम चन्देल पुत्र राकेश चन्देल ने नेशनल रिकार्ड बुक मे अपना रिकार्ड दर्ज करवाकर इतिहास रच दिया है. नेशनल रिकार्ड बुक की ओर से जारी शुभम चंदेल को पांच मार्च 2019 को भेजे गए प्रशस्ति पत्र में इसकी पुष्टि की है.

बता दें कि पंजाबी रैपर बोहेमिया का ‘420’ का गाना गया है. चार मिनट 20 सेकंड्स का यह गाना है. लेकिन शुभम चंदेल ने मात्र 45 सेंकड में इस गाने को अपने तरीके से गाकर रिकार्ड बनाया है. शुभम चन्देल मेडिकल कालेज सुन्दरनगर से बीडीएस की पढ़ाई कर रहे हैं. प्रथम वर्ष के छात्र हैं.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: धर्मशाला स्टेडियम में पूर्व क्रिकेटर कपिल की बॉयोपिक की शूटिंग, गली ब्वॉय यूं मचा रहे धमाल

6 अप्रैल को पंजाब और 7 को उत्तराखंड में प्रचार करेंगे हिमाचल के CM जयराम ठाकुर

सुर्खियां: हिमाचल में आज से बारिश के आसार, पवन काजल का शक्ति प्रदर्शन

PHOTOS: हिमाचल प्रदेश के बड़े शहरों में क्या हैं आज पेट्रोल-डीजल के भावPHOTOS: कुल्लू बस हादसा: 42 सीटर बस में 54 लोग थे सवार, एक की मौत, 44 घायल

शिमला सीट: सब्जी वाले ने भी ठोकी ताल, लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2019, 11:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर