पंजाबी यूनिवर्सिटी में 23 वर्षीय हिमाचली छात्र ने किया सुसाइड

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 9, 2019, 3:40 PM IST
पंजाबी यूनिवर्सिटी में 23 वर्षीय हिमाचली छात्र ने किया सुसाइड
हिमाचली छात्र ने किया सुसाइड.

Suicide in Punjabi University: पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. छात्र ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसकी जांच की जा रही है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के छात्र ने पंजाब में सुसाइड (Suicide) किया है. मामला पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला (Punjabi University Patiala) का है. यूनिवर्सिटी के बाबा बंदा सिंह बहादुर हॉस्टल में छात्र ने संदिग्ध हालात फंदा लगाकर खुदकशी कर ली.

जानकारी यह भी मिली है कि युवक अपनी पढ़ाई पूरी कर चुका था  और कुछ बचे हुए पेपर देने के लिए यहां आया था. जिस कमरे में इसी लाश (Dead Body) लटकी हुई मिली है, वह भी उसके नाम पर अलॉट नहीं है.

परिजनों को सूचना दी

बताया जा रहा है कि 23 वर्षीय छात्र आदर्श हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur) जिले का रहने वाला था. छात्र ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, अभी इस बारे में पता नहीं चल पाया है. मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. फिलहाल, पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और शव कब्जे में लिया है.

बीटेक का स्टूडेंट था आर्दश
जानकारी के अनुसार, पंजाबी यूनिवर्सिटी में हमीरपुर का आदर्श बीटेक (कंप्यूटर साइंस) की पढ़ाई करता था. सोमवार सुबह स्टूडेंट्स ने उसका शव फंदे पर लटका देखा और यूनिवर्सिटी प्रबंधन को जानकारी दी. इसके बाद प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी और फिर शव को नीचे उतारा गया. फिलहाल पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. छात्र ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: शिमला में चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार, 15.09 ग्राम चिट्टा बरामद
Loading...

पहले युवती से दुराचार किया, अब डरा-धमकाकर कर रहा था ब्लैकमेल, FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...