Home /News /himachal-pradesh /

hp news girl attacked by father in hamirpur accused and his wife ran away from hospital hpvk

हमीरपुर: पुलिस से बोला भाई-पिता ने काटा था बहन का गला, मां के बाद अब आरोपी पिता भी फरार

घायल मासूम टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती है. वहीं, आरोपी पिता टांडा मेडिकल कॉलेज से फरार हो गया है.

घायल मासूम टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती है. वहीं, आरोपी पिता टांडा मेडिकल कॉलेज से फरार हो गया है.

सदर थाना हमीरपुर के एसएचओ राजेश कुमार ने बताया कि घायल 5 वर्षीय बच्ची के भाई के बयान दर्ज किए गए हैं, जिसमें उसने कहा है कि उसके पिता ने दराट से बहन का गले पर हमला किया है.

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में बरोहा गांव में 5 वर्षीय मासूम बच्ची का गला काटने के मामले में नया खुलासा हुआ है. हमीरपुर की सदर थाना पुलिस ने बच्ची के 12 वर्षीय भाई के बयान दर्ज किए हैं, जिसमें उसने पिता पर ही छोटी बहन का गला दराती से काटने की बात कही है. घायल मासूम टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती है. वहीं, आरोपी पिता टांडा मेडिकल कॉलेज से फरार हो गया है.

दरअसल, बुधवार रात की यह घटना है. हमीरपुर के प्रताप नगर में रहने वाला प्रवासी परिवार 10 मई को किराए का कमरा छोड़कर बरोहा गांव में पहुंचा था. पुलिस को दिए बयान में 5 वर्षीय मासूम बच्ची के 12 वर्षीय भाई ने कहा है कि 11 मई को उसके पिता ने बहन को बालों से खींच कर दराट से गला काट दिया. वारदात के वक्त परिवार के सभी सदस्य यहां पर मौजूद थे, लेकिन बेटी का गला कटने के बाद उसकी मां वहां से भाग गई. इसके बाद पिता अपने 12 वर्षीय बेटे के साथ घायल बच्ची को लेकर मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में पहुंचा. यहां पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को टांडा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. यहां पर घायल बेटी के पिता ने पुलिस को यह बयान दिया कि उसकी बेटी छत से नीचे गिर गई है और उसके गले में चोट लगी है.

पुलिस को बयान देने के बाद आरोपी पिता अपने बेटे के साथ घायल बेटी को लेकर टांडा मेडिकल कॉलेज चला गया और इसी बीच जिला पुलिस हमीरपुर ने एक टीम टांडा के लिए रवाना कर दी. यहां पर शुक्रवार को घायल बहन के बड़े भाई के बयान दर्ज किए गए हैं, जबकि आरोपी पिता यहां से फरार हो गया है.
पुलिस के अनुसार इस वारदात के दौरान ही आरोपी की पत्नी घर से भाग गई थी. वहीं अब दोनों माता-पिता के फरार होने से यह बच्चे अकेले पड़ गए हैं. पुलिस के मुताबिक अब बच्ची की हालत स्थिर है. वहीं, इस मामले में डॉक्टर की राय के बाद अन्य धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया जा सकता है.

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले का निवासी है प्रवासी परिवार
सदर थाना हमीरपुर के एसएचओ राजेश कुमार ने बताया कि घायल 5 वर्षीय बच्ची के भाई के बयान दर्ज किए गए हैं, जिसमें उसने कहा है कि उसके पिता ने दराट से बहन का गले पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि मामले में केस दर्ज कर आगामी छानबीन की जा रही है. आरोपी प्रवासी मजदूर है और अपने परिवार के साथ प्रताप नगर में किराए के कमरे में रहता था और उसके बाद 10 मई को किराए का मकान छोड़ बरोहा गांव में पहुंचा. यह परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बजीरगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

Tags: Hamirpur police, Himachal, Himachal Police, Himachal pradesh

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर