Himachal: अपने भाइयों के साथ नहाने गया NIT का छात्र खड्ड में डूबा, मौत

(सांकेतिक फोटो)

NIT Student Dies In Hamirpur: अमन जब खड्ड में नहा रहा था तो वह सिल्ट में फंस गया. उसके दोस्तों ने उसे निकालने की कोशिश की, लेकिन वे उसे निकाल नहीं सके. वहां इकट्ठा हुए अन्य लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले (Hamirpur District) के पास जंगल रोपा पंचायत के साथ कुनाह खड्ड में नहाते समय हमीरपुर शहर के वार्ड नंबर-8 के नया नगर निवासी 26 वर्षीय युवक की मौत हो गई. मृतक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. वही, युवक ने हाल ही में बीटेक (B.Tech) की पढ़ाई करके एनआईटी (NIT) हमीरपुर में एमबीए में दाखिला लिया था. मृतक की पहचान अमन पुत्र सुरेंद्र सिंह के रूप में हुई. सदर पुलिस थाना के एसएचओ निर्मल सिंह ने बताया कि अमन अपने मामा के घर जंगल रोपा पंचायत में गया हुआ था. इसी दौरान वह साथ लगती कुनाह खड्ड में अपने कुछ दोस्तों के साथ नहाने चला गया, तभी यह हादसा हो गया.

अमन जब खड्ड में नहा रहा था तो वह सिल्ट में फंस गया, जिसके बाद वह चिल्लाने लगा. वहीं उसके दोस्तों ने उसे निकालने की कोशिश की, लेकिन वे उसे निकाल नहीं सके. वहां इकट्ठा हुए अन्य लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी. प्रशासन ने स्थानीय लोगों की मदद से अमन को बाहर खड्ड से बाहर निकाला और मेडिकल कालेज हमीरपुर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के अनुसार युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

बता दें कि अमन के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. दरअसल, बरसात के मौसम में नदी नालों में जाना खतरे से खाली नहीं है. पानी का लेवल कभी भी बढ़ जाता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.