लाइव टीवी

हमीरपुर में ड्राइविंग सीखते-सीखते गई जान, खाई में गिरी इनोवा, 2 लोगों की मौत
Hamirpur News in Hindi

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 13, 2020, 5:29 PM IST
हमीरपुर में ड्राइविंग सीखते-सीखते गई जान, खाई में गिरी इनोवा, 2 लोगों की मौत
हमीरपुर में खाई में गिरी इनोवा कार.

Road accident in Hamirpur: सुखदेव सिंह बीएसएफ से सेवानिवृत्त थे. सेवानिवृत्ति के बाद उन्होंने इनोवा कार ली थी और वहीं गांव के संसार चंद उन्हें गाड़ी सीखा रहे थे.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले में एक सड़क हादसे (Road Accident in Hamirpur) में दो लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. इसके अलावा, पुलिस (Hamirpur Police) को भी सूचना दी गई. हादसा गुरुवार शाम को हुआ है.

टौणी देवी के पास हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, गुरुवार को जिले के टौणी देवी के आठ किलोमीटर दूरी पर लोहाखर के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में दोनों कार सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि चालक कार से नियंत्रण खो बैठा और कार गहरी खाई में जा गिरी. मृतकों की पहचान संसार चंद पुत्र बली राम निवासी गबारड़ू और सुखदेव पुत्र रूप राम निवासी गबारड़ू के रूप में हुई है. सुखदेव सिंह बीएसएफ से सेवानिवृत्त थे. सेवानिवृत्ति के बाद उन्होंने इनोवा कार ली थी और वहीं गांव के संसार चंद उन्हें गाड़ी सीखा रहे थे.

हिमाचल के हमीरपुर में हादसा.
हिमाचल के हमीरपुर में हादसा.


ड्राइविंग सीखा रहा था चालक
जानकारी के अनुसार, लुआखर गांव के पास गबारडू के रहने वाले सुखदेव सिंह (60) वर्ष इनोवा गाड़ी चला रहा थे. साथ में संसार चंद (55) बैठा था. इस दौरान अचानक टर्न करते वक्त गाड़ी रोड से नीचे गिर गई और दोनों की मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ने हादसे की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: ‘लव आजकल-2’ में दिखेंगी शिमला की आरुषि, पहले भी कर चुकी हैं ‘तमाशा’गोशाला में लगी आग की चपेट में आई महिला, अस्पताल ले जाते हुए मौत

दिल्ली चुनाव: केंद्रीय मंत्री अनुराग बोले- बिखरकर पंजे से झाड़ हो गई कांंग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 5:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर