लाइव टीवी

जनमंच कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने पर नगर परिषद के EO को IPH मंत्री ने जारी किया नोटिस

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 3, 2019, 4:29 PM IST
जनमंच कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने पर नगर परिषद के EO को IPH मंत्री ने जारी किया नोटिस
जनमंच में नादौन नगर परिषद के ईओ सतीश ठाकुर के गायब रहने पर आईपीएच मंत्री ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया.

जनमंच में आईपीएच मंत्री (IPH Minister) महेंद्र सिंह (Mahendra Singh) ने बार बार जनमंच (Janmanch) में नादौन नगर परिषद के ईओ सतीश ठाकुर के गायब रहने पर कारण बताओ नोटिस (Show Cause Notice) जारी किया है.

  • Share this:
हमीरपुर. हमीरपुर के सेरा जनमंच में आईपीएच मंत्री (IPH Minister)  महेंद्र सिंह ठाकुर (Mahendra Singh Thakur) ने बार बार जनमंच में नादौन नगर परिषद के ईओ सतीश ठाकुर के गायब रहने पर कारण बताओ नोटिस (Show Cause Notice)  जारी किया है. जनमंच कार्यक्रम में लगातार नदारद रहने वाले नगर पंचायत नादौन के सचिव सतीश ठाकुर पर नाराज होते हुए ठाकुर महेन्द्र सिंह ने सचिव को उन्हें कारण बताओ नोटिस देने को कहा है. मंत्री महेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार के कार्यक्रमों में नदारद रहने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. उन्हे किसी भी कीमत पर नहीं बक्शा जाएगा.

15 दिनों के भीतर जांच रिपोर्ट पेश करने के दिए आदेश

हमीरपुर के नादौन विधानसभा क्षेत्र के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सेरा में आयोजित जनमंच कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए आईपीएच मंत्री ठाकुर महेन्द्र सिंह ने जायका प्रोजेक्ट के कार्यो में गुणवत्ता की कमी की शिकायतों को दूर करने के लिए जिलाधीश हमीरपुर हरिकेश मीणा को उपनिदेशक कृषि विभाग की अध्यक्षता में टीम गठित कर जांच करने के निर्देश दिए है. इस बारे में 15 दिनों के भीतर रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है.

Mahendra Singh Thakur
मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार के कार्यक्रमों में नदारद रहने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.


कार्यक्रम के दौरान नादौन के विधायक सुखविन्द्र सिंह, प्रदेश परिवहन निगम के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, उपायुक्त हमीरपुर, पुलिस अधीक्षक, एसडीएम नादौन सहित विभिन्न विभागों के आला अधिकारी मौजूद रहे.

जायका प्रोजेक्ट के तहत प्रदेश के हित में होंगे कई बड़े काम

जनमंच कार्यकम में आई शिकायतों पर आईपीएच मंत्री ने कहा कि जापान व केन्द्र सरकार के माध्यम से प्रदेश सरकार को मिले इस प्रोजेक्ट के तहत कई क्षेत्रों में कार्य संपन्न कराए जाएंगे. अपने संबोधन के दौरान आईपीएच मंत्री ठाकुर महेन्द्र सिंह ने कहा कि जनमंच कार्यकम की लोकप्रियता को देखते हुए प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई में अब जिलास्तरीय जनमंच कार्यकम शीघ्र ही शुरू करने जा रही है जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री खुद शामिल होकर लोगों की समस्याओं और उनकी मांगों को पूरा करेंगें.
Loading...

यह भी पढ़ें: मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को BSL नहर में ​तैरती दिखी लाश, डिप्रेशन में था युवक

कुल्लू में भालू और युवक के बीच हुई गुथमगुत्थी, लहूलुहान हुआ किसान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 4:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...