लाइव टीवी

सुजानपुर ITI के प्रिंसिपल पर छात्र को बेल्ट से पीटने का आरोप, पुलिस से शिकायत

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 3, 2020, 6:03 PM IST
सुजानपुर ITI के प्रिंसिपल पर छात्र को बेल्ट से पीटने का आरोप, पुलिस से शिकायत
सुजानपुर में आईटीआई छात्र से मारपीट.

ITI student beaten in Hamirpur: छात्र रोहित ने बताया कि प्रिंसिपल ने होमवर्क पूरा नहीं होने पर पिटाई की और कमरे का एसी चलाया और हाथ और पीठ पर बैल्ट से मारा है. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी एक छात्र की पिटाई की गई थी और उसके हाथ पर जोर से मारा था, जिस पर छात्र के हाथ पर जख्म बना था.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में सुजानपुर आईटीआई (Sujanpur ITI) में एमएमवी ट्रेड में एक छात्र के साथ प्रिंसिपल द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है.

एमएमवी ट्रेड के छात्र रोहित राणा ने आईटीआई प्रिंसिपल (ITI Principle) पर कार्यालय के कमरे में बुलाकर बेल्ट से मारने और प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं. छात्र रोहित की पिटाई के बाद परिजनों ने हमीरपुर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस थाना हमीरपुर से केस को सुजानपुर थाने में ट्रांसफर किया गया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

छात्र रोहित ने बताया कि प्रिंसिपल ने होमवर्क पूरा नहीं होने पर पिटाई की और कमरे का एसी चलाया और हाथ और पीठ पर बैल्ट से मारा है. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी एक छात्र की पिटाई की गई थी और उसके हाथ पर जोर से मारा था, जिस पर छात्र के हाथ पर जख्म बना था.

पिटाई का आरोप लगाने वाला छात्र रोहित.
पिटाई का आरोप लगाने वाला छात्र रोहित.


प्रिंसिपल ने नकारे आरोप
आईटीआई सुजानपुर के प्रिंसिपल ने छात्र के आरोपों को सिरे से नकारा है और कहा कि प्रशिक्षण संस्थान में अनुशासन में रहकर बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए समय समय पर दिशा-निर्देश दिए जाते हैं. उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण संस्थान में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में ACC की सीमेंट फैक्ट्री में ब्लास्ट, धमाके से उड़े शेड के परखच्चेदो गुटों में खूनी संघर्ष, मां पिटती रही, बेटा बनाता रहा VIDEO, 14 लोगों पर FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 5:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर