VIDEO: 'भारत के मन की बात मोदी के साथ' रथ यात्रा के साथ लोकसभा चुनाव प्रचार शुरू
Hamirpur News in Hindi

हिमाचल प्रदेश में मिशन 2019 के लिए भाजपा ने कमर कसते हुए प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है. भाजपा ने लोगों तक पहुंच बनाने के लिए हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए 'भारत के मन की बात मोदी के साथ' रथ शुरू किया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में मिशन 2019 के लिए भाजपा ने कमर कसते हुए प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है. भाजपा ने लोगों तक पहुंच बनाने के लिए हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए 'भारत के मन की बात मोदी के साथ' रथ शुरू किया है. ऊना से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने रथ को झंडी दिखाकर रवाना किया. यह रथ एक ओर जहां हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में घूम—घूम कर मोदी सरकार की उपलब्धियां बताएगा, वहीं रथ में एक सुझाव पेटी रखी गई जिसमें आने वाले सुझावों को भाजपा अपने घोषणा पत्र में शामिल करेगी।

भाजपा ने अब की बार, 400 के पार मिशन को लेकर चुनावी शंखनाद कर दिया है. भाजपा अपने मिशन को कामयाब करने के लिए विभिन्न अभियान और कार्यक्रम चला रही है. अब भाजपा ने देशभर की 543 लोकसभा सीटों में से 163 सीटों के लिए भारत के मन की बात, मोदी के साथ प्रचार प्रसार रथ रवाना किए हैं. इनमें से हिमाचल प्रदेश के शिमला और हमीरपुर लोकसभा क्षेत्रों में भी रोजाना हर विधानसभा क्षेत्रों में यह रथ दौड़ते नजर आएंगे.

हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए आए मोदी रथ को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने ऊना से झंडी दिखाकर रवाना किया. प्रचार-प्रसार रथ हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में 4 अप्रैल तक हर विधानसभा क्षेत्र में घूमकर मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान करेगा. इस रथ में एक सुझाव पेटिका भी रखी गई है जिसमें लोग पीएम मोदी तक अपने सुझाव भेज सकते हैं.
लोगों के सुझावों को आने वाले लोकसभा चुनावों में भाजपा के घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा.
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने बताया कि मार्च में हर विधानसभा क्षेत्र में एक-एक सुझाव पेटी रखकर लोगों के सुझाव लिए जाएंगे. सत्ती ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य इस सुझाव पेटियों के माध्यम से देश के 10 करोड़ो लोगों के सुझाव लेने का लक्ष्य रखा गया है.



यह भी पढ़ें: VIDEO: बर्फ की कैद में फंसे थे दो दूल्हे, शादी से एक दिन पहले हेलिकॉप्टर से पहुंचे घर

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर की नई टीम का ऐलान, यहां जानिये, किसे मिली जगह!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading